script

सिंचाई दफ्तर के अमले पर बमबारी, चालक सहित 3 घायल

locationकोलकाताPublished: Jun 02, 2019 03:55:53 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– संदेह : हिस्सेदारी की मांग पर किया गया हमला
– मालदह के भुतनी इलाके का मामला

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

सिंचाई दफ्तर के अमले पर बमबारी, चालक सहित 3 घायल

कोलकाता. मालदह जिले के भुतनी थाना क्षेत्र के केशपुर इलाके में सिंचाई दफ्तर के वाहन पर बमबारी किए जाने का मामला सामने आया है। घटना में उक्त गाड़ी के चालक सहित 3 जने गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों के नाम आलम शेख, चिरंजीत मिश्र और बिट्टू घोष हैं। उन्हें मालदह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के भुतनी थाना संलग्न हीरानंदपुर इलाके में गंगा नदी का कटाव रोकने की योजना पर काम चल रहा है। योजना की लागत 36 करोड़ है। शनिवार को कार्य का जायजा लेने सिंचाई दफ्तर के दो कर्मचारी उक्त गाड़ी पर सवार होकर गंगा तट पर जा रहे थे। उनकी गाड़ी अभी केशपुर इलाके में पहुंची थी कि अचानक उनकी गाड़ी को निशाना बनाते हुए बमबारी शुरू कर दी गई। हमले में चालक सहित तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें पहले तो नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज में स्थानातंरित करा दिया गाय है। प्रथामिक जांच के आधार पर बताया जा रहा है कि हमला गंगा तट पर चल रहे कार्य में अनियमितता का पर्दाफाश रोकने के उ²ेश्य से किया गया है। सिंचाई विभाग के सूत्रों के अनुसार भुतनी इलाके के कुछ बाहुबली लंबे समय से विभागीय अधिकारियों से कमीशन मांग रहे थे। उनकी मांग न पूरी होने पर ही उन्होंने यह कदम उठाया है। इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। स्थानीय थाने की पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो