scriptपिता और काका दोनों करते रहे अपनी ही बेटी का यौन शोषण | Both father and uncle continued to sexually abuse their own daughter | Patrika News

पिता और काका दोनों करते रहे अपनी ही बेटी का यौन शोषण

locationकोलकाताPublished: Nov 23, 2021 11:35:23 pm

Submitted by:

Krishna Das Parth

-पुलिस ने दोनों को भेजा सलाखों के पीछे-खबर सामने आते ही पूरे इलाके में मचा कोहराम

पिता और काका दोनों करते रहे अपनी ही बेटी का यौन शोषण

पिता और काका दोनों करते रहे अपनी ही बेटी का यौन शोषण

कोलकाता.
उत्तर चौबीस परगना जिले के बागदा थाना इलाके की पुलिस एक नाबालिग के अपहरण की जांच जब करने जब मैदान में उतरी तो सच्चाई जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए। हकीकत यह थी कि पिता और काका की यौन उत्पीडऩ से बचने के लिए लडक़ी भागकर मुंबई अपनी मौसी के पास चली गई थी। इस काम में इलाके के ही एक युवक ने उसकी मदद की थी। लडक़ी के गायब होने पर उसके पिता ने उसके अपहरण होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। सच्चाई का पर्दाफांश होते ही पुलिस ने लडक़ी के पिता और काका दोनों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल ये दोनों सलाखों के पीछे हैं।
पुलिस का कहना है कि जिस युवक पर अपहरण का आरोप था वह अपने ही घर में था। वह भागा नहीं था। जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस जब लडक़ी को मुंबई से बंगाल लाई तब सच्चाई का पता चला। लडक़ी ने बताया कि उसके पिता काशेम मंडल और काका कबीर मंडल दोनों उसके साथ यौन उत्पीडऩ करते थे। उनके हवस से बचने के लिए वे भागकर अपनी मौसी के पास गई थी। यह घटना उत्तर 24 परगना के बागदा थाना क्षेत्र के हेलेंचा ग्राम पंचायत क्षेत्र की है।
पुलिस का कहना है कि काशेम मंडल ने एक स्थानीय युवक के खिलाफ पिछले अगस्त महीने में उसकी बेटी का अपहरण करने का मामला दर्ज कराया था। उसने आरोप लगाया था कि युवक उसकी बेटी को लेकर फरार हो गया है। 22 अगस्त को बागदा पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी।
नाबालिग ने पुलिस को बताया कि लंबे समय से उसके पिता और चाचा दोनों उसका यौन शोषण कर रहे थे। जिस युवक पर अपहरण का आरोप लगाया गया है, वह गलत है। उस युवक ने उसकी मदद की है।
बागदा थाने की पुलिस ने मंगलवार को दोनों को बनगांव अनुमंडल न्यायालय में भेज दिया। इस बीच जैसे ही इस बर्बर घटना की खबर सामने आई तो पूरे इलाके में कोहराम मच गया। क्षेत्रवासियों ने आरोपित काशेम मंडल व कबीर मंडल को उचित सजा देने की भी मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो