scriptब्रेड, केक और बिस्कुट की 20 प्रतिशत कीमत बढ़ी | Bread, cake and biscuits became 20 percent dearer | Patrika News

ब्रेड, केक और बिस्कुट की 20 प्रतिशत कीमत बढ़ी

locationकोलकाताPublished: Nov 18, 2018 07:15:48 pm

Submitted by:

Manoj Singh

रविवार से प्रति पाण्ड (400 ग्राम) ब्रेड की कीमत में चार रुपए की वृद्धि हुई

kolkata

ब्रेड, केक और बिस्कुट की 20 प्रतिशत कीमत बढ़ी

ब्रेड, केक और बिस्कुट सहित दूसरे बेकरी उत्पाद महंगे हो हो गए । पश्चिम बंगाल बेकर्स एसोसिएशन ने शनिवार को राज्य ब्रेड, केक और बिस्कुट की कीमतों में 20 प्रतिशत वृद्धि करने की घोषणा की। यह रविवार से राज्य भर में प्रभावी हो गया। पश्चिम बंगाल बेकर्स एसोसिएशन के ज्वाइंट एक्शन कमेटी के सचिव इद्रिश अली ने इस दिन बताया कि रविवार से प्रति पाण्ड (400 ग्राम) ब्रेड की कीमत में चार रुपए की वृद्धि हुई । अली तृणमूल कांग्रेस के सांसद हैं।
कोलकाता

पश्चिम बंगाल में रविवार से ब्रेड, केक और बिस्कुट सहित दूसरे बेकरी उत्पाद महंगे हो हो गए । पश्चिम बंगाल बेकर्स एसोसिएशन ने शनिवार को राज्य ब्रेड, केक और बिस्कुट की कीमतों में 20 प्रतिशत वृद्धि करने की घोषणा की। यह रविवार से राज्य भर में प्रभावी हो गया। पश्चिम बंगाल बेकर्स एसोसिएशन के ज्वाइंट एक्शन कमेटी के सचिव इद्रिश अली ने इस दिन बताया कि रविवार से प्रति पाण्ड (400 ग्राम) ब्रेड की कीमत में चार रुपए की वृद्धि हुई । अली तृणमूल कांग्रेस के सांसद हैं। उन्होंने कहा कि बेकरी के कच्चे पदार्थों की कीमते बढऩे के कारण ब्रेड, केक और बिस्कुट की कीमते बढ़ाई गई है। बंगाल में देश के दूसरे राज्यों से बेकरी उत्पादों की कीमत सबसे कम है। उन्होंने कहा कि अब आधा पाउंड (200 ग्राम) ब्रेड की कीमत 10 रुपए की जगह 12 रुपए देनी होगी। इसी तरह 100 ग्राम की ब्रेड की कीमत 6.50 रुपए होगी।
————————————-

मुख्यमंत्री के नाम पर एसएससी चेयरमैन को धमकाने वाला गिरफ्तार

-अपने लोगों को क्लर्क पद नियुक्त करने का बना रहा था दबाव

कोलकाता

विधाननगर की पुलिस ने शनिवार को खुद को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का रिश्तेदार कर पश्चिम बंग सेंट्रल स्कूल सर्विस कमिशन (एसएससी) के चेयरमैन को अपने लोगों को क्लर्क पद पर नियुक्त करने का दबाव बनाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार की। आरोप है कि वह अपने लोगों को नियुक्त करने के लिए चेयरमैन को धमकाता था। उसका नाम तरुण बोस है। वह मूल रूप से हुगली जिले के श्रीरामपुर का रहने वाला है। शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद शनिवार की सुबह विधाननगर साइबर क्राइम की टीम ने उसे दबोचा। पुलिस ने बताया कि तरुण खुद को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बेहद करीबी बताता था और सेंट्रल स्कूल सर्विस कमिशन के चेयरमैन को पिछले तीन महीने से लगातार मैसेज कर रहा था। वह दबाव बना रहा था कि उसके परिचित व्यक्ति को कमीशन के दफ्तर में क्लर्क के पद पर नियुक्ति किया जाए। इसके लिए वह मुख्यमंत्री का नाम लेकर मैसेज करता था और ऐसा नहीं करने पर चेयरमैन के खिलाफ भी कदम उठाने की धमकियां देता रहता था। परेशान होकर इस मामले से संबंधित शिकायत विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट में दर्ज कराई गई थी। जांच में जुटी पुलिस की टीम ने जब नंबर को ट्रेस किया तो पता चला कि तरुण हुगली जिले के श्रीरामपुर का रहने वाला है। शनिवार सुबह उसे धर दबोचा गया। उससे पूछताछ कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो