scriptएमडी और ड्राइवर की नृशन्स हत्या | brutal murder of MD and driver | Patrika News

एमडी और ड्राइवर की नृशन्स हत्या

locationकोलकाताPublished: Oct 19, 2021 12:10:01 am

Submitted by:

Rabindra Rai

गरियाहाट काकुलिया रोड इलाके में घर में घुसकर एक निजी कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर (एमडी) और उनके ड्राइवर की रविवार रात नृशन्स ढंग से हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह दोनों के खून से सने शव बरामद किए। मृतकों की पहचान सुबीर चाकी एमडी और रॉबिन मंडल ड्राइवर के रूप में हुई है।

एमडी और ड्राइवर की नृशन्स हत्या

एमडी और ड्राइवर की नृशन्स हत्या

घर में खून से लथपथ शव बरामद
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जांच जारी
गरियाहाट इलाके में दहशत
कोलकाता. गरियाहाट काकुलिया रोड इलाके में घर में घुसकर एक निजी कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर (एमडी) और उनके ड्राइवर की रविवार रात नृशन्स ढंग से हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह दोनों के खून से सने शव बरामद किए। मृतकों की पहचान सुबीर चाकी एमडी और रॉबिन मंडल ड्राइवर के रूप में हुई है। मंडल मोमिनपुर का रहने वाला था। दस साल से सुबीर चाकी के यहां नौकरी कर रहा था। मौत की खबर सुनकर मंडल की पत्नी की तबीयत खराब हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि धारदार हथियार से गोद-गोद कर दोनों की हत्या की गई है। हत्यारों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है। इस वारदात से इलाके में दहशत छा गई। इस बीच फॉरेन्सिक टीम ने मौके से नमूने एकत्र किए।

सम्पत्ति विवाद का संदेह
प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस इस दोहरे हत्याकांड के पीछे सम्पत्ति विवाद का संदेह जता रही है। खडग़पुर आईआईटी और जोका से मैनेजमेंट पास सुबीर किलबर्न इंजीनियरिंग लिमिटेड कम्पनी में प्रबंध निदेशक (मैनेजिंग डायरेक्टर) थे। उन्होंने कोलकाता और न्यूटाउन इलाके में कई आवासीय कॉम्प्लेक्स में फ्लैट खरीदे।

बेचना चाहते थे पैतृक मकान
सुबीर अपनी पत्नी और मां के साथ न्यूटाउन इलाके में स्थित एक फ्लैट में रहते थे। बेटा ब्रिटेन में नौकरी करता है। बेटी शादी की बाद से बेंग्लूरु में रहती है। सुबीर काकुलिया रोड स्थित तीन मंजिला पैतृक मकान बेचना चाहते थे। रविवार शाम पत्नी को बता कर निकले थे कि पैतृक मकान का सौदा करने जा रहा हूं। उसके बाद से सुबीर और ड्राइवर का मोबाइल बंद हो गया। फिर परिवार वालों ने गरियाहाट थाने को खबर दी। सोमवार सुबह पुलिस सुबीर की घर गई तो देखा कि दूसरी मंजिल पर सुबीर और तीसरी मंजिल पर उनके ड्राइवर का खून से लथ-पथ शव पड़ा है। पुलिस का कहना था कि जिस ढंग से हत्या की गई उससे लगता है कि हत्यारे पेशेवर नहीं है।

सुबीर के घर आए थे कुछ लोग
गरियाहाट पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला है कि देर शाम सुबीर के घर से हो हल्ला सुनाई दे रहा था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कुछ लोग सुबीर के घर गए थे। सम्भवत: वे मकान के खरीदार बनकर गए थे। वे लोग कौन थे, इस बारे में पता लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो