scriptअभिषेक की पत्नी से सोना जब्त मामले में रिपोर्ट तलब | CEO West Bengal sought Report on Gold Recovery at Kolkata Airport | Patrika News

अभिषेक की पत्नी से सोना जब्त मामले में रिपोर्ट तलब

locationकोलकाताPublished: Mar 25, 2019 11:09:25 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हाल ही में तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी के पास से कथित सोना बरामदगी के मामले में राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) डॉ. आरिज अफताब ने सोमवार को उत्तर 24 परगना के कलक्टर (डीएम) तथा जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट तलब की।

kolkata west bengal

अभिषेक की पत्नी से सोना जब्त मामले में रिपोर्ट तलब

– आयोग ने उत्तर 24 परगना के कलक्टर को नोटिस भेजा

कोलकाता.
नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हाल ही में तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी के पास से कथित सोना बरामदगी के मामले में राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) डॉ. आरिज अफताब ने सोमवार को उत्तर 24 परगना के कलक्टर (डीएम) तथा जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट तलब की। इस मुद्दे पर भाजपा, कांग्रेस और वाममोर्चा ने निष्पक्ष जांच की मांग करने तथा सच्चाई सामने लाने की मांग की है। इधर भाजपा प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो के थीम सांग को मिदनापुर के भाजपा प्रत्याशी दिलीप घोष के चुनावी मंच से गाए जाने के मामले में पश्चिम मिदनापुर के कलक्टर से रिपोर्ट मांगी गई है। सीईओ के सूत्रों ने बताया कि बाबुल सुप्रियो के थीम सांग मामले में जारी कारण बताओ नोटिस के जवाब से निर्वाचन आयोग संतुष्ट नहीं है। मामला केंद्रीय निर्वाचन आयोग के विचाराधीन है।
सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने अपनी पत्नी के पास से सोना बरामदगी की खबर को लेकर केंद्र सरकार और भाजपा को खुली चुनौती दी है। बीते दिनों कोलकाता एयरपोर्ट पर अभिषेक की पत्नी के पास से सोने की बरामदगी को लेकर पुलिस एवं कस्टम विभाग के अधिकारियों के बीच तनातनी की खबरों के बाद अभिषेक ने कहा है कि अगर उनकी पत्नी पर लगे आरोप साबित होते हैं तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे। गत 15-16 मार्च को मीडिया में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अभिषेक की पत्नी को कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर 2 किलोग्राम सोने के साथ पकड़ा गया था। खबरों के अनुसार, कस्टम विभाग के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की थी, लेकिन बाद में कोलकाता पुलिस के हस्तक्षेप पर उन्हें छोड़ दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो