ई स्कूटर से गिरते गिरते बची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

ई स्कूटर से गिरते गिरते बची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
-वीडियो वायरल
-अंगरक्षक चिल्लाए फिर तेजी से चला रहीं हैं मैडम!

By: Krishna Das Parth

Published: 25 Feb 2021, 10:24 PM IST

कोलकाता .
पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नवान्न से ई स्कूटर चलाकर कालीघाट स्थित अपने घर पहुंची। इस दौरान वे ई स्कूटर रैली में स्कूटर चलाते समय गिरते-गिरते बाल बाल बच गईं। इस रैली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्कूटर स्टार्ट किया था कि वो बाई ओर गिरने लगी। तभी पीछे खड़े अगरक्षकों व सामने से एक ट्रैफिक सार्जेट ने ममता बनर्जी की स्कूटर पकड़ ली। आस-पास के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत स्कूटर संभाल लिया। उसके बाद धीरे-धीरे पीछे से धक्का लगाते हुए मुख्यमंत्री को लोग स्कूटर चलाना सिखा रहे थे। मालूम हो कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में ई स्कूटर चलाकर प्रदर्शन कर रही थी। इस दौरान वे नवान्न से लेकर कालीघाट तक स्कूटर से पहुंची। मंत्री फिरहाद हकीम उनका स्कूटर चला कर कालीघाट लेकर गए। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गिरने का यह वीडियो कुछ साइटों पर वायरल हो रहा है। जिसमें अगंरक्षक पीछे से चिल्ला रहें है, फिर तेजी से चला रहीं हैं मैडम!
-----
परिवर्तन यात्रा रोके जाने पर बिफरे गिरिराज सिंह
-की ममता की तुलना किम जोंग से
कोलकाता.
कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को रोके जाने से बिफरे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से की है। गुरुवार को कोलकाता पहुंचे गिरिराज सिंह ने कोलकाता जोन की परिवर्तन यात्रा में हिस्सा लिया। बारूईपुर में भाजपा नेता और अभिनेत्री रूपा गांगुली के साथ सिंह परिवर्तन रथ पर सवार थे। उन्होंने सडक़ के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और जमकर जय श्रीराम के नारे भी लगाए।
हालांकि उसके पहले जब उनसे उत्तर 24 परगना में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा की अनुमति रद्द कर दिए जाने के बाद यात्रा को रोके जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग भी इसी तरह से अपने विरोधियों को बर्दाश्त नहीं कर पाता है। उसी के जैसा बर्ताव ममता बनर्जी का है। इन्हें विरोधी बर्दाश्त नहीं होते। ममता की यह तानाशाही बहुत दिनों तक चलने वाली नहीं है। इस बार मई में पश्चिम बंगाल की जनता उनकी सरकार को उखाड़ फेंकेगी और भाजपा सरकार बनाएंगी। उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा को रोके जाने और हमें डराने धमकाने से कोई लाभ होने वाला नहीं है।

Krishna Das Parth Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned