scriptबच्ची हत्याकांड : पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग | Child murder: Police did not get any clues | Patrika News

बच्ची हत्याकांड : पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

locationकोलकाताPublished: Feb 02, 2019 10:42:11 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

पुलिस ने दावा किया है कि हत्यारा जल्द ही सलाखों के पीछे होगा

Demo Pic

Demo Pic


कोलकाता . मैदान थाना इलाके में २ साल की बच्ची की हुई निर्मम हत्या की जांच में जुटी पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। फिलहाल पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। इस बीच पुलिस को खबर मिली है कि बच्ची का पिता तपन सरकार गुरुवार से ही गायब है। यह सूचना पुलिस को बच्ची के मामा इलियास मल्लिक ने दी है। पुलिस तपन की तलाश कर रही है। तपन पर पुलिस ने शक की संभावना से इंकार नहीं किया है। फुटपाथ पर रहने वाले अन्य लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
तपन व उसकी पत्नी मुन्नी दोनों ही मजदूरी करते हैं। पूर्णिमा के अलावा दंपती कीदो और संतान है। मुन्नी के मुताबिक, तपन पूर्णिमा का सौतेला पिता है। घटनावाले दिन यानी मंगलवार को पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। उसी मध्य रात्रि से बच्ची गायब थी। बुधवार की सुबह को उसका शव गंगासागर मेला ग्राउंड के पास किंग लेन और स्ट्रैंड रोड क्रासिंग से सटी नाली से मिला था। उसके सिर व शरीर पर गहरे चोट के निशान थे। बच्ची अपने पिता तपन और मां मुन्नी के साथ सड़क किनारे फुटपाथ पर रहती थी। मंगलावर रात को वह अपने माता-पिता के साथ ही सोई थी। वहां से वह अचानक गायब हो गई थी। अगले दिन शव मिलने पर पुलिस को सूचित किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ है। उसके सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर उसकी हत्या की गई है। जहां से बच्ची का शव बरामद किया गया, वह पूरा जंगल इलाका है।
उस इलाके में एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं होने से पुलिस को जांच में काफी दिक्कत हो रही है। पुलिस ने दावा किया है कि हत्यारा जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो