छात्रा का लटकता शव बरामद

छात्रा का लटकता शव बरामद

Vanita Jharkhandi | Publish: Sep, 10 2018 09:22:19 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

- मृतका एमबीए दूसरे वर्ष की छात्रा थी


दुर्गापुर . दुर्गापुर के न्यूटाउनशिप थाना इलाके स्थित घर से एक छात्रा का शव लटकता हुआ मिला। मृतका का नाम मुस्कान सिंह (23) है। वह झारखंड की रहने वाली थी और दुर्गापुर में एमबीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। वह दुर्गापुर के विधाननगर सेक्टर 2 के मुकुन्दराम सरणी स्थित एक मकान में एक रूम मेट के साथ रहती थी। उसकी रूममेट दो दिन पहले ही घर गई थी। मुस्कान घर में अकेली थी। सूत्रों के अनुसार रविवार की शाम से मुस्कान के मित्र उसको फोन कर रहे थे पर सम्पर्क नहीं हो पा रहा था। सोमवार को मुस्कान के घर पहुंचे तो देखा कि कमरे में उसका शव लटक रहा है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आत्महत्या के कारणों की तलाश की जा रही है। घटनास्थल से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

 

अस्पताल के डॉक्टर की रहस्यमय मौत
- नाइट ड्यूटी के बाद अचानक गिर गए थे चिकित्सकों के कमरे में
-एसएसकेएम अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित
कोलकाता . भवानीपुर के रामरिकदास हरलालका अस्पताल में में कार्यरत चिकित्सक डॉ. शाश्वत हीरा (34) की रहस्यमय तरीके से मौत होने से सनसनी फैल गई है। फिलहाल मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने पर ही खुलासा होगा कि चिकित्सक की मौत कैसे हुई?

सूत्रों के अनुसार डॉ. शाश्वत कोलकाता के रामरिकदास हरलालका अस्पताल के आईसीयू में शनिवार की रात को ड्यूटी पर थे। यह अस्पताल एसएसकेएम अस्पताल के एनेक्स यूनिट के अन्र्तगत आता है। शनिवार की रात को वे दो बजे तक आईसीयू में चिकित्सा किए। रविवार की सुबह उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत कैसे हुई इस बारे में फिलहाल कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है। सभी इस सवाल से कतरा रहे हैं। कुछ का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या की है, पर इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों का कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिलेगी तब तक सही कारण का पता नहीं चल पाएगा। सभी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। वैसे कुछ लोगों का कहना है कि चिकित्सक अपनी पारिवारिक समस्या के कारण अवसादग्रस्त थे। वे रविवार को चिकित्सकों के कमरे में गिर गए थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned