सहेली के साथ ले रही थी सेल्फी, अचानक सामने आया मौत का 'तूफान', फिर जो हुआ...

  • कई जानलेवा घटनाओं के बावजूद भारतीय युवाओं के सिर से सेल्फी की सनक नहीं उतर रही है। पश्चिम बंगाल में फिर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है...

कोलकाता

कई जानलेवा घटनाओं के बावजूद भारतीय युवाओं के सिर से सेल्फी की सनक नहीं उतर रही है। पश्चिम बंगाल में फिर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जलपाईगुड़ी जिले के उदलाबाड़ी इलाके में सेल्फी की सनक 21 साल की एक युवती के काल साबित हुआ। वह अपनी सहेली के साथ सेल्फी ले रही थी। अचानक मौत का 'तूफान' सामने आ गया। फिर क्या वह मौत की चपेट में आ गई। सहेली की किस्मत अच्छी थी वह बाल-बाल बच गई। हालांकि उसे भी गंभीर चोट आई है। वह अस्पताल में मौत से लड़ रही है।
एक कोचिंग सेंटर के 100 छात्र-छात्राएं घिस नदी के किनारे ऊडलाबाड़ी इलाके में पिकनिक मनाने गए थे। 100 छात्रों के इस ग्रुप से दो लड़कियां अलग हो गई थीं और रेलवे ब्रिज पर चढ़कर सेल्फी लेने पहुंची गईं थी। दोनों युवतियां ब्रिज पर सेल्फी और फोटो लेने में इतनी ज्यादा मशगूल हो गईं कि उन्हें ट्रेन आने का होश तक न रहा। तभी सिलीगुड़ी से अलीपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन आ गई। बताया जा रहा है कि ट्रेन ने एक युवती को टक्कर मारी तो वह नदी में गिर गई। वहीं दूसरी युवती ट्रेन को देखते ही नदी में कूद गई। हादसे में ब्रिज से गिरी युवती की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल युवती को नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
राज्य में सेल्फी के चक्कर में जान जाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई युवक-युवतियों की जान जा चुकी है।

Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned