नानूर में तृणमूल के दो गुटों में भिड़ण्त, बमबाजी, आगजनी

नानूर में तृणमूल के दो गुटों में भिड़ण्त, बमबाजी, आगजनी

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Sep, 06 2018 10:48:35 PM (IST) | Updated: Sep, 06 2018 10:48:36 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस कोई गिरफ्तार नहीं।

तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अणुब्रत मंडल और दबंग नेता काजल शेख के समर्थकों के बीच भिड़ण्त के दौरान दोनों तरफ से बड़े पैमाने पर बमबाजी की गई। बमों की आवाज से पूरा इलाका दहल उठा। लम्बे समय से दोनों गुटों में तनाव है। पहले भी कई बार भिड़ण्त हो चुकी है।

कोलकाता
बीरभूम जिले के नानूर थाना क्षेत्र के चंडीपुर गांव में बुधवार की रात तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में फिर से भिड़ण्त हुई। तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अणुब्रत मंडल और दबंग नेता काजल शेख के समर्थकों के बीच भिड़ण्त के दौरान दोनों तरफ से बड़े पैमाने पर बमबाजी की गई। बमों की आवाज से पूरा इलाका दहल उठा। इस दौरान एक घर में आगजनी की भी खबर है। हालांकि बमबाजी में कोई हताहत नहीं हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार बुधवार रात नानूर थाने की पुलिस ने अणुब्रत मंडल गुट के यदु शेख के घर पर छापेमारी कर भारी संख्या में बम एवं बारूद जब्त किया था। अणुब्रत मंडल गुट के लोगों का आरोप है कि काजल शेख गुट के लोगों ने पुलिस को यदु शेख के घर बम एवं बारुद रखे होने की खबर दी थी। इसको लेकर अणुब्रत मंडल गुट के लोगों ने यदु के घर में आग लगा दी। इसके बाद दोनों पक्षों में बमबाजी शुरू हो गई। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। नानूर थाने की पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है। घटना के संबंध में पुलिस में मामला दर्ज है। मामले की जांच जारी है। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। पुलिस कुछ लोगों को पूछताछ के लिए रोक रखी थी। स्थानीय सूत्रों के अनुसार इस बार पंचायत चुनाव काजल गुट के अधिकांश लोग निर्विरोध जीते हैं। यह बात अणुब्रत मंडल गुट के लोगों को पच नहीं रही है। इसको लेकर दोनों गुटों में आए दिन भिड़ण्त हो रही है।

Ad Block is Banned