Political parties on governor of West Bengal : कांग्रेस और माकपा ने भी की राज्यपाल की निंदा

दिल्ली में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के बाद पश्चिम बंगाल के बारे में राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बयान को लेकर राज्य की विपक्षी पार्टीयों ने राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के सूर में सूर मिलाया और राज्यपाल की निंदा की। लेकिन राज्य की कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर राज्यपाल पर सहमति जताई।

By: Manoj Singh

Updated: 30 Oct 2020, 03:24 AM IST

बंगाल के कानून-व्यवस्था के बारे में राज्यपाल के बयान पर जताई सहमति
कोलकाता
दिल्ली में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के बाद पश्चिम बंगाल के बारे में राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बयान को लेकर राज्य की विपक्षी पार्टीयों ने राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के सूर में सूर मिलाया और राज्यपाल की निंदा की। लेकिन राज्य की कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर राज्यपाल पर सहमति जताई। कांग्रेस और माकपा, दोनों दलों ने कांग्रेस और माकपा ने भी ***** भजापा के आकाओं को खुश करने" के लिए अपने पद से "समझौता" करने के लिए राज्यपाल की आलोचना की। लेकिन एक ही साथ दोनों राजनीतिक दलों ने राज्यपाल के इस बात पर सहमति जताई कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति अच्छी नहीं है।
माकपा के पोलित ब्यूरो सदस्य और प्रवक्ता मोहम्मद सलीम ने कहा कि राज्यपाल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का पूरा अधिकार है। शाह ले मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बंगाल की बिगड़ती कानून व्यवस्था के बारे में बात की। इससे वे सहमत हैं। लेकिन वही भाजपा पूरे देश भर में
बंगाल जैसा अत्याचार करती है। राज्यपाल को भाजपा के नेता की तरह व्यवहार करने के बजाय इसके बारे में बोलना चाहिए।
कांग्रेस सांसद प्रदीप भट्टाचार्य ने कहा कि राज्यपाल की ओर से दिए गए बयान को राजनीतिक दल के पक्ष में होने के बजाय संतुलित होना चाहिए।
- भाजपा ने राज्यपाल का किया समर्थन
दूसरी ओर पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा राज्यपाल धनखड़ के समर्थन में सामने आई। राज्य के पार्टी उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि उन्होंने राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति के बारे में सच बोला है। कोई इससे असहमत नहीं है। तृणमूल कांग्रेस स्थिति को सुधारने की कोशिश करने के बजाय राज्यपाल और भाजपा को दोषी ठहराने में व्यस्त है। राज्य में अराजकता व्याप्त है।

Show More
Manoj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned