scriptWest Bengal: भाजपा-तृणमूल के खिलाफ यह क्या कह गए लोकसभा में विपक्ष के नेता Adhir Choudhary | Congress and Left Parties to fight unitedly against Fascism | Patrika News

West Bengal: भाजपा-तृणमूल के खिलाफ यह क्या कह गए लोकसभा में विपक्ष के नेता Adhir Choudhary

locationकोलकाताPublished: Aug 03, 2019 11:09:50 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

लोकसभा में कांग्रेस नेता तथा बहरमपुर के सांसद Adhir Ranjan Choudhary ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में Fascist का मुकाबला संयुक्त रूप से करना जरूरी है।

kolkata west bengal

West Bengal: भाजपा-तृणमूल के खिलाफ यह क्या कह गए लोकसभा में विपक्ष के नेता Adhir Choudhary

– कहा, फासीवाद का डटकर करेंगे मुकाबला
– पूर्व मंत्री सुभाष चक्रवर्ती की पुण्यतिथि पर दिया वक्तव्य

कोलकाता.
लोकसभा में कांग्रेस नेता तथा बहरमपुर के सांसद Adhir Ranjan Choudhary ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में Fascist का मुकाबला संयुक्त रूप से करना जरूरी है। उन्होंने Congress- Left Front को एकजुट होकर सडक़ों पर उतर लड़ाई लडऩी होगी। कांग्रेस नेता ने कहा कि PM Narendra Modi और राज्य की सीएम Mamata Banerjee का मुख्य उद्देश्य विपक्ष विहीन सदन है। राष्ट्रीय राजनीतिक परिदृश्य में जो काम मोदी कर रहे हैं वही राज्य की मुख्यमंत्री ममता बंगाल में कर रही हैं। दोनों की राजनीति communal polarisation पर आधारित है। इसके खिलाफ संयुक्त लड़ाई समय की मांग है। उत्तर 24 परगना के बैरकपुर के सुकांत सदन में शनिवार को माकपा के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व मंत्री दिवंगत सुभाष चक्रवर्ती की 10 वीं पुण्य तिथि पर आयोजित स्मृति सभा में उपस्थित भीड़ का आह्वान करते हुए अधीर ने कहा कि वर्तमान समय में माकपा और कांग्रेस को एक मंच पर आना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि पहले के हमारे नेताओं से एक दूसरे के प्रति यदि कुछ गलती हुई हो तो उसे भूल कर हमें मजबूती के साथ आने वाले दिनों में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस का सामना करना है। इस अवसर पर माकपा के पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम, पूर्व सांसद तडि़त बरण तोपदार, कोलकाता के पूर्व मेयर विकास रंजन भट्टाचार्य, दिवंगत पूर्व मंत्री सुभाष चक्रवर्ती की पत्नी रमला चक्रवर्ती, तन्मय भट्टाचार्य, उत्तर २४ परगना जिला माकपा के कार्यकारी सचिव बाबूल कर,पलास दास सहित अन्य नेताओं ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो