scriptबंगाल के राज्यपाल को हेलीकॉप्टर नहीं देने पर कांग्रेस सांसद अधीर ने क्या कहा…. | Congress MP Adhir slams CM mamata Banerjee on Guv helicopter issue | Patrika News
कोलकाता

बंगाल के राज्यपाल को हेलीकॉप्टर नहीं देने पर कांग्रेस सांसद अधीर ने क्या कहा….

लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता तथा संसद के लोक लेखा समिति के चेयरमैन अधीर रंजन चौधरी ने राज्य सरकार को खड़ीखोटी सुनाई है।

कोलकाताNov 15, 2019 / 09:35 pm

Prabhat Kumar Gupta

बंगाल के राज्यपाल को हेलीकॉप्टर नहीं देने पर कांग्रेस सांसद अधीर ने क्या कहा....

बंगाल के राज्यपाल को हेलीकॉप्टर नहीं देने पर कांग्रेस सांसद अधीर ने क्या कहा….

कोलकाता.
लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता तथा संसद के लोक लेखा समिति के चेयरमैन अधीर रंजन चौधरी ने राज्य सरकार को खड़ीखोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को हेलीकॉप्टर मुहैया नहीं कर राज्य सरकार ने राजनीतिक संकीर्णता का परिचय दिया है। इस मुद्दे पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि राज्यपाल धनखड़ को कोलकाता से करीब 300 किमी. दूर मुर्शिदाबाद जिले के फरक्का में एसएनएच महाविद्यालय के रजत जयंती समारोह में हिस्सा लेने के लिए राज्य सरकार यदि हेलीकॉप्टर मुहैया करा देती तो इससे रामायण या महाभारत अशुद्ध नहीं हो जाता। ममता खुद हवा खाने के लिए हेलीकॉप्टर की सवारी करती हैं।
अधीर ने कहा कि राज्यपाल को हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराने की क्षमता राज्य सरकार के पास है। अधीर ने शुक्रवार को जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा में हिस्सा लेने के पश्चात् संवाददाताओं के सवाल पर राज्य सरकार के खिलाफ प्रतिक्रिया व्यक्त की। कांग्रेस नेता ने कहा कि राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो बनर्जी राज्य में लोकतंत्र का गला घोट रही हैं। पहले वह विपक्षी दलों का सफाया करने पर तुली हुई थी और अब राजभवन के साथ टकराव की नीति अपना कर चल रही हैं।

Home / Kolkata / बंगाल के राज्यपाल को हेलीकॉप्टर नहीं देने पर कांग्रेस सांसद अधीर ने क्या कहा….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो