scriptतय समय में पूरा होगा माझेरहाट सेतु का निर्माण कार्य | Construction of Majherhat Bridge will be completed in due time. | Patrika News
कोलकाता

तय समय में पूरा होगा माझेरहाट सेतु का निर्माण कार्य

– टूटे हुए माझेरहाट सेतु के पुनर्निर्माण ने एक बार फिर तेजी पकड़ ली है। प्रशासन ने आश्वस्त किया है कि तय समय में कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

कोलकाताJun 03, 2019 / 03:11 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

तय समय में पूरा होगा माझेरहाट सेतु का निर्माण कार्य

कोलकाता. गत वर्ष सितंबर महीने में टूटे माझेरहाट सेतु के पुनर्निर्माण ने एक बार फिर तेजी पकड़ ली है। प्रशासन ने आश्वस्त किया है कि तय समय में कार्य पूरा कर लिया जाएगा। इलाके में मेट्रो का काम चलने को लेकर नए सेतु के निर्माण में पीडबल्यूडी और मेट्रो के बीच एक नक्शे को लेकर विवाद चल रहा था। आखिरकार राज्य के मुख्य सचिव मलय दे के हस्तक्षेप करने के बाद मामला साफ हुआ और मेट्रो ने पीडब्ल्यूडी को काम आगे बढ़ाने की अनुमति दी।

4 सितंबर को ब्रिज हादसे के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीडबल्यूडी को वर्ष 2020 तक नए सेतु के निर्माण का निर्देश दिया था। पीडब्ल्यूडी, विद्यासागर सेतु की तर्ज पर 200 करोड़ की लागत में 4 लेन के नए सेतु के निर्माण में जुटा हुआ है। कोलकाता वासियों की सहूलियत के लिए राज्य सरकार की ओर से माझेरहाट ब्रिज के कमी को पूरा करने के लिए वहां एक अस्थाई बेली ब्रिज का निर्माण कराया गया है।

Home / Kolkata / तय समय में पूरा होगा माझेरहाट सेतु का निर्माण कार्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो