आसनसोल में पार्षद क ी गोली मारकर हत्या, 1 गिरफ्तार

आसनसोल में पार्षद क ी गोली मारकर हत्या, 1 गिरफ्तार
आसनसोल में पार्षद क ी गोली मारकर हत्या, १ गिरफ्तार

Renu Singh | Updated: 25 Aug 2019, 06:34:12 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

 

tmc councillor shot dead - देर रात बाइक सवार तीन लोगों ने मारी गोली

 

 

कोलकाता.
आसनसोल के कुलटी थाना इलाके के मानबेडिय़ा इलाके में शनिवार की रात 12.30 बजे तृणमूल कांग्रेस पार्षद की तीन हमलावरों ने घर के पास गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक का नाम खालिद खान है। वे वार्ड नं 66 के पार्षद थे। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि शनिवार रात को खाने के बाद वह अपने घर के पास टहल रहे थे तभी तीन जने बाईक से आए व उन पर गोलियां चला दीं। गोलीबारी की आवाज सुनकर लोग बाहर निकले। रक्तरंजित हालत में उन्हें अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इधर, घटना के बाद आसनसोल अतिरिक्त उप आयुक्त अनामित्रा दास के नेतृत्व में बनी टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने रविवार को एक आरोपी टिंकू शेख को गिरफ्तार किया है। अन्य दो की तलाश की जा रही है। इलाके में नाकेबंदी कर छापेमारी जारी है।

पहले भी हुआ था हमला

मृतक के भाई अरमान खान के मुताबिक हमलावरों को उनके भाई ने पहचान लिया था। हमलावर युवा तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता टिंकू शेख, कादिर शेख व शाहिद शेख थे। मृतक के भाई अरमान के मुताबिक ४ साल पहले भी उनके भाई पर जानलेवा हमला हुआ था। उस समय वे बाल बाल बच गए थे। उनका भाई इलाके में लोकप्रिय था। जिससे तीनों को जलन थी। कुछ साल पहले तीनों ने उनके पिता पर हमला कर उनका हाथ काट दिया था। इधर, घटना की खबर पाकर आसनसोल के मेयर जितेन्द्र तिवारी अस्पताल पहुंचे। इलाके में तनाव है। पुलिस नजर रखे हुए है।

आरोपियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पार्थ चटर्जी ने हत्याकांड को दुखद बताते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि आरोपी चाहे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता हों या फिर किसी और पार्टी के उनपर कड़ी कार्रवाई होगी।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned