scriptचुनाव प्रचार कर रहे माकपा प्रत्याशी के साथ मारपीट का आरोप | cpim candidate was beaten by tmc supporters while doing a rally. | Patrika News

चुनाव प्रचार कर रहे माकपा प्रत्याशी के साथ मारपीट का आरोप

locationकोलकाताPublished: Apr 11, 2019 02:37:07 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– डायमंड हार्बर केंद्र के फलता विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान माकपा प्रत्याशी फुआद हलीम के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह जब वे अपने समर्थकों के साथ फलता इलाके में चुनाव प्रचार करने को निकले तो अचानक कुछ सशस्त्र लोगों ने उनकी रैली पर हमला कर दिया।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

चुनाव प्रचार कर रहे माकपा प्रत्याशी के साथ मारपीट का आरोप

कोलकाता. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डायमंड हार्बर केंद्र के फलता विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान माकपा प्रत्याशी फुआद हलीम के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह जब वे अपने समर्थकों के साथ फलता इलाके में चुनाव प्रचार करने को निकले तो अचानक कुछ सशस्त्र लोगों ने उनकी रैली पर हमला कर दिया। फुआद ने जब विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई। आरोप है कि हमलावरों ने फुआद और उनके कई समर्थकों को बांस से पीटा। कई समर्थकों को आमतल्ला ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

माकपा प्रत्याशी फुआद व पार्टी के अन्य सदस्यों ने इस हमले के पीछे तृणमूल समर्थकों के शामिल रहने का दावा किया है। उनका आरोप है कि स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता के इशारे पर ही उनके गुंडो ने रैली पर हमला किया था। घटना की शिकायत लेकर मंगलवार को माकपा समर्थकों ने निर्वाचन आयोग के पास शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनके आरोपों को सिरे से खारिज किया है। डायमंड हार्बर में मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बनर्जी तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। वहीं पूर्व स्पीकर अब्दुल हलीम के बेटे फुआद हलीम माकपा के प्रत्याशी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो