क्रिकेटर शमी की पत्नी ने खोया आपा, तोड़ा कैमरा

पति पर वेबफाई और घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाने वाली क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पत्रकारों पर भडक़ गई।

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 13 Mar 2018, 09:12 PM IST

. मीडियाकर्मियों के सवाल पूछने पर भडक़ी हसीन जहां

कोलकाता
पति पर वेबफाई और घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाकर सनसनी फैलाने वाली क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां मंगलवार को पत्रकारों पर भडक़ गई और एक कैमरामैन का वीडियो कैमरा तोड़ दिया। यह घटना दक्षिण कोलकाता के प्रिंस अनवर शाह रोड के सेंट जोसेफ स्कूल के पास की है। एक पत्रकार का तीखा सवाल सुनकर हसीन भडक़ उठीं। उन्होंने अपना आपा खो दिया। हसीन ने कैमरामैन का वीडियो कैमरा तोड़ दिया और कार में बैठ कर वहां से रवाना हो गई। हसीन ने शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। मामले में हसीन ने शमी के बड़े भाई मोहम्मद हसीम, उनकी पत्नी, शमी की मां एवं बहन को भी आरोपी बनाया है। हसीन ने शमी के बड़े बाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। कोलकाता खुफिया पुलिस का वुमेन ग्रिवांस सेल मामले की जांच कर रहा है।

------
19 को कोर्ट में बयान रिकार्ड कराएंगी हसीन

हसीन 19 मार्च को अलीपुर कोर्ट में 164 के तहत अपना बयान रिकार्ड कराएंगी। हसीन की ओर से अलीपुर अदालत में अर्जी दी गई थी। अदालत ने उनकी अर्जी स्वीकार करते हुए बयान रिकार्ड के लिए १९ मार्च की तारीख मुकर्रर की है।
------

हसीन ने पुलिस से मांगी सुरक्षा
इधर हसीन ने पुलिस से खुद के लिए सुरक्षा की मांग की है। मंगलवार को हसीन कोलकाता पुलिस मुख्यालय (लाल बाजार) पहुंची। उन्होंने आला अधिकारियों से मुलाकात की। हसीन ने उन्हें बताया कि अपनी परेशानियों और काम के सिलसिले में उन्हें काफी भागदौड़ करनी पड़ रही है। वह खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। अगर संभव हो तो पुलिस की ओर उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

-----
आरोप से संबंधित और कागजात जमा कराए

हसीन ने लालबाजार में वुमेन ग्रिवांस सेल की अधिकारियों से भी मुलाकात कीं। उन्होंने अपने आरोप से संबंधित और कुछ दस्तावेज पुलिस को सौंपे। सोमवार को हसीन ने शमी का उक्त मोबाइल फोन जिसमें कथित तौर पर उनकी बेवफाई से संबंधित सबूत हैं, पुलिस को सौंप दिया था।

Ashutosh Kumar Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned