सीडब्लूबीटीए उत्कृष्ट व्यापार पुरस्कार 2021: सम्मानित किए गए व्यापारी

कन्फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रेड एसोसिएशन (सीडब्लूबीटीए) की तरफ से कोलकाता में सीडब्लूबीटीए ट्रेड एक्सीलेंस अवार्ड 2021 का आयोजन किया गया। प्रमुख व्यापार और वाणिज्य निकायों, उद्योगपतियों, व्यापारिक घरानों और राजनयिक कोर के सैकड़ों प्रतिनिधियों के बीच श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट ट्रस्ट के चेयरमैन विनित कुमार ने सीडब्लूबीटीए के अध्यक्ष सुशील पोद्दार के साथ सीडब्लूबीटीए की व्यापार स्मारिका का अनावरण किया।

By: Rabindra Rai

Updated: 03 Mar 2021, 11:52 PM IST

कन्फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रेड एसोसिएशन का आयोजन
हमारा उद्देश्य, व्यापारियों के आत्म सम्मान को प्रोत्साहित करना: सुशील पोद्दार
कोलकाता. कन्फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रेड एसोसिएशन (सीडब्लूबीटीए) की तरफ से कोलकाता में सीडब्लूबीटीए ट्रेड एक्सीलेंस अवार्ड 2021 का आयोजन किया गया। प्रमुख व्यापार और वाणिज्य निकायों, उद्योगपतियों, व्यापारिक घरानों और राजनयिक कोर के सैकड़ों प्रतिनिधियों के बीच श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट ट्रस्ट के चेयरमैन विनित कुमार ने सीडब्लूबीटीए के अध्यक्ष सुशील पोद्दार के साथ सीडब्लूबीटीए की व्यापार स्मारिका का अनावरण किया। सुशील पोद्दार ने कहा कि हमने व्यापार और संबंधित क्षेत्र में शानदार उपलब्धियां हासिल करने वालों को सम्मानित करने के लिए ट्रेड एक्सीलेंस अवार्ड 2021 का आयोजन किया। इसमें व्यापार और वाणिज्य से संबंधित 14 विभिन्न श्रेणियों से जुड़े व्यापारियों को सम्मानित किया गया। इसका उद्देश्य, व्यापारियों के आत्म सम्मान को प्रोत्साहित करने और आर्थिक विकास में विस्तार के साथ व्यापार के महत्व को उजागर करना था। क्षेत्र के आर्थिक विकास में इन व्यापारियों की भूमिका अहम है। सीडब्लूबीटीए के सलाहकार नरेंद्र कपाडिय़ा ने कहा कि इस अवार्ड से देश के पूर्वी क्षेत्र में रहने वाले व्यापारियों की पहचान उजागर होगी।
ट्रेड एसोसिएशन के महासचिव राजेश भाटिया ने कहा कि अवार्ड का उद्देश्य ट्रेडिंग बिरादरी को प्रोत्साहित करना और देश की आर्थिक गतिविधियों में व्यापार के महत्व को उजागर करना है। सीडब्ल्यूबीटीए पूर्वी क्षेत्र के शीर्ष व्यापारिक निकाय के रूप में उभरा है जिसने 1.5 मिलियन से अधिक व्यापारियों को अपनी तह में लाया और उनकी मांगों और चिंताओं को स्पष्ट किया।

Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned