scriptचोर के संदेह में पीटकर मारने का मामला, बेटी ने लगाया आरोप, रुपए के लेन-देन के कारण हुई पिता की हत्या | Daughter charged , father killed due to transaction of rupe | Patrika News

चोर के संदेह में पीटकर मारने का मामला, बेटी ने लगाया आरोप, रुपए के लेन-देन के कारण हुई पिता की हत्या

locationकोलकाताPublished: Jun 06, 2019 10:24:05 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

मानिकतल्ला हत्याकांड में एक गिरफ्तार-चोर के संदेह में पीटकर मारने का मामला-अन्य कई आरोपियों की तलाश जारी-मृतक की बेटी ने लगाया आरोप, रुपए के लेन-देन के कारण हुई पिता की हत्या

kolkata news kolkata west begal

Daughter charged , father killed due to transaction of rupe

कोलकाता . मानिकतल्ला इलाके में चोर के संदेह में बुधवार को एक युवक को पीटकर मारने के आरोप में गुरुवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। उसका नाम तापस साहा (२७) है। उसके सहयोगी सूरजीत कुंडू, सौभिक सरकार व सौमेन समेत अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है। उसक नाम रतन कर्मकार (३७) है। वह हुगली जिले के मोगरा थाना इलाके के आदिसप्त ग्राम का रहने वाला है।
मृतक की बेटी ने पिता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। उसने पुलिस को बताया है कि उसके पिता के पास पैसे के लिए किसी का बार-बार फोन आता था। लेकिन पिता की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी, इसलिए वे पैसे नहीं दे पा रहे थे। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया है कि तापस ने उसके पिता को पैसे दिए थे या नहीं। उसने प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि रुपए के लेन-देन की वजह से ही उसके पिता की हत्या की गई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के माघ्यम से घटना की जांच कर रही है।
फॉरेंसिक टीम ने नमूनों को किया संग्रह

फॉरेंसिक की टीम गुरुवार को घटना स्थल पर गई थी। वहां से कुछ नमूनों को संग्रह किया गया। नमूनों को जांच के लिए भेज दिया गया है। क्लब से विकेट व डंडों को जांच के लिए जब्त किया गया है। ज्ञात हो कि मानिकतल्ला के शिवबाड़ी इलाके में बुधवार सुबह १० बजे के करीब रतन कर्मकार को स्थानीय क्लब में बंद कर तापस साहा व उसके दोस्तों ने पिटाई की थी। जिससे उसकी मौत हो गई। दोपहर करीब १२ बजे स्थानीय लोगों ने मानिकतल्ला थाने को इसकी जानकारी दी थी। पुलिस ने क्लब का ताला तोडक़र युवक को वहां से बाहर निकाला था। आरजीकर अस्पतला ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो