scriptDead bodies of mother and son drowned in debt were found | कर्ज में डूबे मां-बेटे के शव बंद घर से मिले | Patrika News

कर्ज में डूबे मां-बेटे के शव बंद घर से मिले

दमदम थानान्तर्गत नवपल्ली इलाके में बंद घर से सड़ी-गली अवस्था में मां व बेटे के शव मिले। मृतकों की पहचान श्रावणी पाल और संदीप पाल के रूप में हुई है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में अनुमान लगाया जा रहा है कि परिवार कर्जे में डूबा हुआ था।

कोलकाता

Published: April 02, 2022 12:23:45 am

हार मानती जिंदगी: सप्ताह भर पहले मौत का अनुमान
कोलकाता. दमदम थानान्तर्गत नवपल्ली इलाके में बंद घर से सड़ी-गली अवस्था में मां व बेटे के शव मिले। मृतकों की पहचान श्रावणी पाल और संदीप पाल के रूप में हुई है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में अनुमान लगाया जा रहा है कि परिवार कर्जे में डूबा हुआ था।
--
रिश्तेदार के आने से पता चला
पुलिस के अनुसार हावड़ा के आंदुल निवासी मां-बेटे ने छह महीने पहले ही यहां मकान किराए पर लिया था। कुछ दिनों से उनके घर का दरवाजा बंद था। उन्हे बाहर किसी ने आते जाते नहीं देखा। दोनों की मौत का खुलासा तब हुआ जब उनका रिश्तेदार उनके घर पर आया। उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। रिश्तेदार दरवाजा तोड़कर अंदर गया तो दूसरी मंजिल से उनके शव मिले।
--
फंदे से लटका मिला पुत्र
पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर पुत्र को फंदे से लटका पाया गया। हो सकता है कि पुत्र ने मां की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली हो।
--
तीन माह का किराया बाकी
मकान मालिक के मुताबिक मां बेटे ने तीन महीने से किराया नहीं दिया था। दोनों ने उन्हें सूचित किया था कि वे जल्द ही मकान छोड़कर चले जाएंगे।
--
पुत्री की हत्या कर पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या
- नदिया के चाकदह का मामला
कोलकाता. नदिया जिले के चाकदह में पुत्री की हत्या कर पिता के आत्महत्या का मामला सामने आया है। मृतक पुलिसकर्मी था। पुलिस उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है। घटना के पीछे पारिवारिक अशांति और दाम्पत्य जीवन में कलह को कारण बताया जा रहा है। मृत पुलिसकर्मी का नाम जयंत सरदार व उसकी पुत्री का नाम जिया (7) है।
--
बेलघरिया जीआरपी में तैनात था जयंत
मिली जानकारी के मुताबिक जयंत बेलघरिया जीरआरपी में एसआई था। उसका विवाह 10 वर्ष पूर्व हुआ था। पत्नी मौसमी के साथ उसके दाम्पत्य जीवन में कलह थी। दोनों एक दूसरे पर विवाहेत्तर संबंध का शक करते थे। शुक्रवार दोपहर को घर आकर उसने पत्नी के बारे में खोज खबर ली। उसकी भाभी ने बताया कि वह चैत्र सेल की खरीदारी करने गई है। इसके बाद खाना नहीं खाकर वह कमरे में चला गया।
--
फेसबुक में सॉरी लिखा तो शक हुआ
मृतक की भाभी के अनुसार वे फेसबुक देख रही थीं उसी समय उन्हें जयंत की लिखी पोस्ट दिखाई दी। जिसमें सॉरी लिखा हुआ था। उन्हें शक हुआ, घर में मौजूद रंग मिस्त्री व अन्य सदस्यों की सहायता से बंद दररवाजा तोड़ा गया तो पिता पुत्री फंदे से लटके हुए मिले।
--
कर्ज में डूबे मां-बेटे के शव बंद घर से मिले
कर्ज में डूबे मां-बेटे के शव बंद घर से मिले
11 वीं मंजिल से गिरकर राजस्थानी व्यवसायी की मौत
- लाउडन स्ट्रीट की घटना
कोलकाता. शेक्सपीयर सरणी थानान्तर्गत लाउडन स्ट्रीट एक बहुमंजिला इमारत की 11 वीं मंजिल से गिरकर राजस्थानी व्यवसायी की मौत हो गई। मृतक का नाम मुकेश खेमका (52) है। वह आयात निर्यात के क्षेत्र से जुड़े हुए कारोबारी थे। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
--
सुबह सबेरे की घटना
पुलिस के मुताबिक लाउडन मेनसन निवासी मुकेश सुबह सात बजे के लगभग अचानक नीचे गिरे गए। 18 मंजिला भवन की 11 वीं मंजिल से गिरे खेमका को बेल व्यू अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार घटनास्थल से आत्महत्या विषयक नोट नहीं मिला है।
--
मोटापे से परेशान थे खेमका
मृत व्यवसायी के करीबियों के मुताबिक खेमका बढ़े हुए वजन से परेशान थे। वे कई महीनों से वजन कम करने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल रही थी। इस वजह से वे पिछले कुछ समय से मानसिक अवसाद में आ गए थे। पुलिस ने बताया कि सभी कोणों से मामले की जांच की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Biden"मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है'- IPL में खराब प्रदर्शन को लेकर Rohit Sharma की प्रतिक्रियासिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.