scriptदोस्तों ने बुलाया था शराब पिलाने, रातभर लापता रहने के बाद सुबह मिला शव | dead body of a buisnessman got found from baruipur, suspected tmc. | Patrika News

दोस्तों ने बुलाया था शराब पिलाने, रातभर लापता रहने के बाद सुबह मिला शव

locationकोलकाताPublished: May 15, 2019 01:45:53 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– बारुईपुर: व्यवसाई की हत्या का मामला, 4 गिरफ्तार- संदेह: व्यवसायिक रंजिश की वजह से गई जान

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

दोस्तों ने बुलाया था शराब पिलाने, रातभर लापता रहने के बाद सुबह मिला शव

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थाना क्षेत्र के आखना गांव के झीलपाड़ा इलाके से रातभर लापता रहने के बाद एक व्यवसाई का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम प्रसन्नजीत राय(34) है। वह सोनारपुर थाना क्षेत्र के सुभाषग्राम इलाके का निवासी था। सोमवार की सुबह उसका शव झीलपाड़ा इलाके से पाया गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि व्यवसायिक रंजिश के कारण उसकी हत्या की गई है। इस मामले में उन्होंने उसके 5 दोस्त, सुजीत हलदर, तुषार हलदर, राना दास, सायन मिस्त्री और पंकज मंडल के खिलाफ बारुईपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मंगलवार की सुबह सुजीत हलदर सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक अब भी फरार है।

– क्या है मामला:-

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर पत्नी और बेटे को ससुराल छोडक़र वह दोस्तों के बुलाने पर उनके साथ शराब पीने गया हुआ था। शाम से ही लगातार फोन लगाने पर उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार की शाम को उन्होंने उसके दोस्तों को उसके साथ झगड़ते हुए देखा था। जिसके बाद अचानक प्रसनजीत लापता हो गया। रातभर उसके परिजनों ने उसे पूरे इलाके में उसे तलाशा। उसके दोस्तों के घर भी गए लेकिन किसी ने भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी। मजबूरन वे रविवार देर रात ही थाने पहुंचे और उसके गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। बावजूद उसके रातभर उसका कुछ पता न चला। सोमवार की सुबह बारुईपुर थाने से उन्हें फोन कर बताया गया कि उसका शव पाया गया। मृतक के परिजनों के अनुसार उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों पर चोट के निशान पाए गए हैं। उन्हें संदेह है कि उसके दोस्तों ने पहले उसे शराब पिलाकर बुरी तरह पीटा और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो