scriptरातभर से लापता सिविक वॉलेंटियर का शव नाले से बरामद | dead body of a civic volunteer found from a canal. | Patrika News

रातभर से लापता सिविक वॉलेंटियर का शव नाले से बरामद

locationकोलकाताPublished: Feb 05, 2019 01:04:58 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– बर्दवान जिले के दीवानदीघी थाना क्षेत्र के रथतल्ला इलाके में नाले से एक सिविक वॉलेंटियर का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम रवींद्रनाथ घोष(37) है।

Kolkata, West Bengal, India

रातभर से लापता सिविक वॉलेंटियर का शव नाले से बरामद

कोलकाता. बर्दवान जिले के दीवानदीघी थाना क्षेत्र के रथतल्ला इलाके में नाले से एक सिविक वॉलेंटियर का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम रवींद्रनाथ घोष(37) है। सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों ने शव को नाले में पड़ा हुआ देखा। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार रविवार की शाम वह अपने घर से ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। मगर घर से निकलने के कुछ देर के बाद ही उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया और वह रात भर लापता रहा। उसके परिजनों ने उसे दीवानदीघी थाने से लेकर रिश्तेदारों के घरों तक तलाशा पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। आखिरकार सोमवार की सुबह उन्हें स्थानीय लोगों से खबर मिली की एक व्यक्ति का शव नाले में पड़ा हुआ है। जब उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने शव की शिनाख्त की। घटना की खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गौरतलब है कि रवींद्रनाथ की मौत का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतक के परिजन रवींद्रनाथ की मौत को एक सोची समझी साजिश बता रहे हैं। उनका दावा है कि उसकी हत्या की गई है। उनके संदेह के आधार पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो