scriptमनमानी से रोकती थी मां, बेटियां ही बनी जान की दूश्मन | Deadbody of the teacher found from a pond, daughters accused of murder | Patrika News

मनमानी से रोकती थी मां, बेटियां ही बनी जान की दूश्मन

locationकोलकाताPublished: Oct 14, 2019 04:00:37 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज थाना क्षेत्र के देवीनगर इलाके से सटे एक तालाब से प्राथमिक विद्यालय की प्रधान शिक्षिका का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। मृतका का नाम कल्पना दे सरकार(53) है। शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने उसके शव को तालाब में देखा। जिसके बाद उसकी बेटियों से पूछताछ शुरू की।

मनमानी से रोकती थी मां, बेटियां ही बनी जान की दूश्मन

मनमानी से रोकती थी मां, बेटियां ही बनी जान की दूश्मन

कोलकाता. उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज थाना क्षेत्र के देवीनगर इलाके से सटे एक तालाब से प्राथमिक विद्यालय की प्रधान शिक्षिका का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। मृतका का नाम कल्पना दे सरकार(53) है। शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने उसके शव को तालाब में देखा। जिसके बाद उसकी बेटियों से पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में पता चला कि महिला गत अष्टमी से लापता थी, लेकिन उन्होंने उसे तलाशने का प्रयास नहीं किया। उसकी बेटियों के मुंह से यह बात सुनते ही पड़ोसी गुस्सा हो गए और उन्हें पकड़कर पीटने लगे। पड़ोसियों का दावा है कि मृतका की बेटियां ऋतिका और श्रेया पिता की मौत के बाद से मां पर अत्याचार करती थी। उसके साथ मारपीट भी करती थी।

उनके अनुसार श्रेया का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। उसकी मां को यह युवक पसंद नहीं था और इस रिश्ते के खिलाफ थी। उन्हें संदेह है कि इसी वजह से उन दोनों ने पहले ही उसकी हत्या की बाद में शव को तालाब में फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने भीड़ के चंगुल से दोनों को छुड़ाया और पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो