scriptअस्पताल के बेड से गिरी महिला की हुई मौत | death in hospital due to careless news | Patrika News

अस्पताल के बेड से गिरी महिला की हुई मौत

locationकोलकाताPublished: Sep 14, 2018 04:41:54 pm

Submitted by:

Renu Singh

न्यू अलीपुर के एक नर्सिंगहोम में गत ८ अगस्त को देख-रेख की लापरवाही से अस्पताल के बेड से गिरी महिला शर्बानी मजूमदार (५५) की मौत गुरुवार सुबह हो गई।

kolkata west bengal

अस्पताल के बेड से गिरी महिला की हुई मौत

न्यू अलीपुर के एक नर्सिंगहोम में गत ८ अगस्त को देख-रेख की लापरवाही से अस्पताल के बेड से गिरी महिला शर्बानी मजूमदार (५५) की मौत गुरुवार सुबह हो गई। शर्बानी की मौत पर परिजनों ने बेहला थाने में अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। परिजनों का आरोप है कि बुधवार को सबकुछ ठीक था। अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं। अचानक ही गुरुवार को अस्पताल प्रबंधन की ओर से फोन कर बताया गया शर्बानी की तबीयत बिगड़ रही है। जब सुबह शर्बानी के परिजन वहां पहुंचे तो देखा की उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही है। फिर डॉक्टर को बुलाया गया तो डॉक्टरों ने कहा कि शर्बानी की मौत हो गई है। इतना सुनते ही परिजन फूट फूट कर रोने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण शर्बानी की मौत हुई है।
क्या है मामला

मालूम हो कि गत ८ अगस्त को शर्बानी मजूमदार न्यू अलीपुर के एक प्राइवेट नर्सिंगहोम के बेड से गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गई थी। बेहला निवासी शर्बानी को खून की कमी के कारण न्यू अलीपुर के अरोग्य मैटरनिटी नर्सिंगहोम में भर्ती कराया गया था। शनिवार रात को अचानक अस्पताल से फोन आया कि शर्बानी बेड से गिर गई हैं, उसे आईसीयू में रखा गया है। अस्पताल से फोन आने पर घरवाले फ ौरन वहां पहुंचे, तो देखा कि शर्बानी को आईसीयूू में रखा गया था। गत ९ सितम्बर से महिला वेंङ्क्षटलेशन पर थी।
————————-

फांसी लगाकर वृद्ध ने की आत्महत्या
जोड़ाबागान थाना इलाके के २३,पी.के टैगोर स्ट्रीट में गुरुवार सुबह करीब ९.३० बजे एक वृद्ध को उसके घर के कमरे में फंदा से लटकते हुए पाया गया। मृतक काम नाम भोला भगत (६७) है। बेहोशी की हालत में उसे आर.जी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यक्ति ने गमछा से लटक कर आत्महत्या की है। घटना की खबर पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच कर घटना की जानकारी ली। मृतक के शरीर पर जख्म का कोई निशान नहीं है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो