scriptदाम घटाओ वरना दिल्ली में आंदोलन: तृणमूल | decrease fuel price either TMC will protest in Delhi | Patrika News

दाम घटाओ वरना दिल्ली में आंदोलन: तृणमूल

locationकोलकाताPublished: May 29, 2018 11:03:48 pm

Submitted by:

MANOJ KUMAR SINGH

तृणमूल कांग्रेस दिल्ली में जाकर आंदोलन करेगी और पेट्रोल की कीमत प्रति लीटर 100 रुपए होने से पहले मोदी सरकार को गिरा देगी

Kolkata

दाम घटाओ वरना दिल्ली में आंदोलन-तृणमूल

पेट्रो पदार्थों के बढ़ते दाम के खिलाफ पार्टी सडक़ पर

मोदी एनआरआई प्रधानमंत्री -पार्थ
कोलकाता

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे और तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने मंगलवार को पेट्रोल और डीजल के दाम नहीं घटाने पर मोदी सरकार को गिराने के लिए नई दिल्ली में आंदोलन करने की धमकी दी। दूसरी ओर पार्टी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एनआरआई पीएम कहा और उन पर देश की जनता की समस्या से बेखबर होने का आरोप लगाया।
लगातार 15 वीं बार पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ाए जाने के खिलाफ राज्य की सत्ताधारी पार्टी ने कोलकाता के मेओ रोड स्थित गांधी मूर्ति के सामने धरना प्रदर्शन किया। तृणमूल युवा कांग्रेस की ओर से आयोजित धरने में अभिषेक बनर्जी ने कहा कि जब तक केन्द्र सरकार पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत कम नहीं करेगी तब तक उनकी पार्टी इसके खिलाफ सडक़ पर आंदोलन जारी रखेगी। तृणमूल कांग्रेस दिल्ली में जाकर आंदोलन करेगी और पेट्रोल की कीमत प्रति लीटर 100 रुपए होने से पहले मोदी सरकार को गिरा देगी। कुछ पार्टी नेता और कार्यकर्ता अभिषेक बनर्जी के साथ पैदल काली घाट स्थित उनके घर के निकट पार्टी कार्यालय गए।
पार्थ चटर्जी ने प्रधानमंत्री पर तीखा वार किया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी नॉन रेसिडेंट इंडियन (एनआरआई) प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने मोदी जैसा एनआरआई प्रधानमंत्री नहीं देखा है। वे हमेशा विदेश के दौरे पर रहते हैं। देश के लोगों की समस्या से उनका कोई लेना-देना नहीं है और न ही उन्हें कोई चिन्ता है। तृणमूल कांग्रेस केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ और आम लोगों के हित के लिए आंदोलन जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि बंगाल की तरह कर्नाटक और दूसरे राज्यों में भाजपा और केन्द्र की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ दूसरे राज्यों में विरोध शुरू हो गया है। जल्द ही ममता बनर्जी के दिखाए रास्ते पर चलते हुए समूचा देश भर में भाजपा के खिलाफ समूचा विपक्ष एकजुट हो जाएगा। पार्टी अध्यक्ष सुब्रत बक्शी, सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय और राज्य के अधिकतर मंत्री आंदोलन में शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो