scriptरायचक में तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यलय में तोडफ़ोड़ | Demolition in Trinamool Congress party office in Raichak. | Patrika News

रायचक में तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यलय में तोडफ़ोड़

locationकोलकाताPublished: Jun 03, 2019 05:20:01 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र के रायचक इलाके में तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय में तोडफ़ोड़ करने का मामला सामने आया है। इसके लिए स्थानीय भाजपा समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

रायचक में तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यलय में तोडफ़ोड़

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र के रायचक इलाके में तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय में तोडफ़ोड़ करने का मामला सामने आया है। स्थानीय तृणमूल के समर्थकों ने इसके लिए स्थानीय भाजपा समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है। तृणमूल समर्थकों का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार की रात कार्यालय में घुसकर तोडफ़ोड़ की।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह जब इलाके के तृणमूल समर्थक अपने कार्यालय में पहुंचे तो दरवाजा खुला हुआ था। कार्यालय के अंदर रखा सामान बिखरा और टूटा-फूटा हुआ था। कार्यालय के चारों ओर लगे झंडे हटा दिए गए थे। यह देखकर तृणमूल के स्थानीय समर्थक बिफर गए और रामनगर थाने में जाकर लिखित शिकायत दर्ज कराई। जबकि स्थानीय भाजपा समर्थकों ने इस आरोप को सिरे से नकारते हुए इसे तृणमूल कांग्रेस की गुटीय कलह बताया है।

भाजपा समर्थकों के अनुसार इलाके में कई ऐसे तृणमूल समर्थक हैं जो भाजपा की ओर झुकाव रख रहे हैं। इसे देखते हुए पार्टी के समर्थकों में ही दरार आ गई है और इस तरह की घटनाएं को अंजाम दिया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि चुनाव के परिणामों की घोषणा के बाद राजनीतिक हिंसा बढ़ गई है। आए दिन राज्य के विभिन्न जिलों में भाजपा-तृणमूल के समर्थकों के बीच संघर्ष हो रहा है। साथ ही एक-दूसरे के कार्यालयों को हथियाने का क्रम भी जारी है। रामनगर थाने की पुलिस उक्त घटना की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो