script

west bengal/ bangladesh: डेंगू से निजात पाने बांग्लादेश के मंत्री ने कोलकाता के मेयर से सीखे गुर

locationकोलकाताPublished: Aug 04, 2019 04:24:07 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– बांग्लादेश के ग्रामीण विकास मंत्री मोहम्मद ताजुल इस्लाम ने कोलकाता के मेयर व शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम के साथ बैठक की। बैठक में निगम के स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे उपमेयर अतिन घोष व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे। बैठक में डेंगू से निपटने के उपायों की जानकारी दी गई।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

west bengal/ bangladesh: डेंगू से निजात पाने बांग्लादेश के मंत्री ने कोलकाता के मेयर से सीखे गुर

कोलकाता. पड़ोसी देश बांग्लादेश में डेंगू ने भयावह रूप लिया हुआ है। कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। बांग्लादेश की सरकार व प्रशासन के लिए इससे निपटना चुनौती बना हुआ है। बांग्लादेश, कोलकाता नगर निगम की मदद ले रहा है। शनिवार को बांग्लादेश के ग्रामीण विकास मंत्री मोहम्मद ताजुल इस्लाम ने कोलकाता के मेयर व शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम के साथ बैठक की। बैठक में निगम के स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे उपमेयर अतिन घोष व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी

मौजूद थे। बैठक में डेंगू से निपटने के उपायों की जानकारी दी गई। बांग्लादेश के मंत्री ने निगम की ओर से डेंगू से निपटने के लिए सालभर से किए जा रहे प्रयासों को सराहा। कोलकाता के मेयर ने पड़ोसियों के साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया है।

वहीं सोमवार को बांग्लादेश के ढाका नार्थ सिटी कॉर्पोरेशन के मेयर मोहम्मद अतिकुल इस्लाम कोलकाता के उपमेयर अतिन घोष के साथ इसी मुद्दे पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करने वाले हैं। दोनों देशों के बीच होने वाली इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कोलकाता नगर निगम व ढाका नार्थ सिटी कॉर्पोरेशन के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो