scriptबच्चों को लाने गया था ससुराल, पर लौटी मौत की खबर | destroyed dead body of a man found. | Patrika News

बच्चों को लाने गया था ससुराल, पर लौटी मौत की खबर

locationकोलकाताPublished: May 07, 2019 05:55:35 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– बर्दवान जिले के कटवा थाना क्षेत्र के मल्लीकापुर इलाके से एक व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। मृतक का नाम मीराज शेख (27) है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बच्चों को लाने गया था ससुराल, पर लौटी मौत की खबर

कोलकाता. बर्दवान जिले के कटवा थाना क्षेत्र के मल्लीकापुर इलाके से एक व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। मृतक का नाम मीराज शेख (27) है। रविवार की रात को उसका शव उसके ससुराल से महज चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक खुले मैदान से बरामद किया गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या की है। उनके अनुसार मीराज का 9 साल पहले इलाके की एक युवती के साथ विवाह हुआ था। 2 महीने पहले पति-पत्नी के बीच किसी मुद्दे को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसकी पत्नी अपने तीनों बच्चियों को लेकर मायके चली गई थी।

दो महीनों से अपने बच्चियों और पत्नी से दूर रहने के बाद रविवार की दोपहर मीराज उन्हें वापस लाने अपने ससुराल गया था। उनका आरोप है कि पहले मीराज के ससुरालवालों ने उसके साथ बदसलूकी की और उसे घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। यही नहीं उसके ससुर और पत्नी के भाई ने उसे बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के परिजनों को जब इसका पता चला तो वे दौड़ते-भागते घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन उनके पहुंचने से पूर्व ही सारे आरोपी घर छोडक़र भाग चुके थे। उन्होंने घटना के विरोध में इलाके में जमकर हंगामा किया। घटना की खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के परिजनों को शांत कराया और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक के ससुरालवालों की तलाशी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो