scriptबढ़ते डेंगू व निगम की उपेक्षा के खिलाफ निकाल धिक्कार जुलूस | Dismissing procession against rising dengue and neglect of corporation | Patrika News

बढ़ते डेंगू व निगम की उपेक्षा के खिलाफ निकाल धिक्कार जुलूस

locationकोलकाताPublished: Nov 18, 2019 10:30:56 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

बढ़ते डेंगू व निगम की उपेक्षा के खिलाफ निकाल धिक्कार जुलूस

kolkata

बढ़ते डेंगू व निगम की उपेक्षा के खिलाफ निकाल धिक्कार जुलूस,बढ़ते डेंगू व निगम की उपेक्षा के खिलाफ निकाल धिक्कार जुलूस

बढ़ते डेंगू व निगम की उपेक्षा के खिलाफ निकाल धिक्कार जुलूस

– हावड़ा नागरिक मंच ने निगम मुख्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा

– चेतावनी दी, डेंगू से अब एक भी मौत हुई तो जड़ देंगे ताला
– जुलूस में निगम की शव यात्रा

– मच्छरदानी में स्कूल छात्र और टोटो में लगी मच्छरदानी ने खींचा ध्यान जनता का

हावड़ा
हावड़ा नागरिक मंच की ओर से हावड़ा नगर निगम मुख्यालय के समक्ष सोमवार दोपहर को प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा गया। इसके पूर्व मल्लिकफाटक जेल के समीप डॉ. पी के बनर्जी रोड से बढ़ते डेंगू व निगम की उपेक्षा के खिलाफ विशाल धिक्कार जुलूस निकाला गया। जुलूस जी टी रोड होकर हावड़ा नगर निगम के समीप फ्लाईओवर तक पहुंचा। हावड़ा नगर निगम के मुख्यालय के समीप पहुंचकर सैकड़ों हावड़ा नागरिक मंच के कार्यकर्ताओं ने जमकर निगम के खिलाफ नारेबाजी व शोर शराबा किया। इस जुलूस शांतिपूर्ण रहा।
इस अनोखे प्रदर्शन के तहत निगम की विफलता दर्शाते हुए सबसे पहले एक छात्र मच्छरदानी के चल रहा था। चार जने उसकी मच्छरदानी को पकड़े हुए थे। निगम की शव यात्रा निकाली गई। इसके अलावा टोटो को पूरी तरह से मच्छरदानी से ढकी हुई अवस्था चल रही थी जिसमें यात्री सवार थे। इस जुलूस के साथ टोटो भी चल रही थी। प्रदर्शन के दौरान राजनीति से ऊपर उठकर साधारण नागरिक के तौर पर अम्बुज शर्मा, उमेश राय, अनिल गोयल, रूद्र प्रसाद दास, देवेन्द्र नाथ दास, रवि साव उपस्थित रहे व ज्ञापन सौंपने के लिए निगम के कार्यालय में नागरिक मंच के सदस्यों के साथ गए। वहां निगम के डिप्टी आयुक्त ने बताया कि डेंगू का प्रकोप ठंड पडऩे के साथ ही कम हो जाएगा। हावड़ा नागरिक मंच के रवीन्द्र भट्टाचर्य ने बताया कि डेंगू रोकने के लिए निगम की ओर से तत्परता पूर्वक कोई काम नहीं किया जा रहा है। ठंड का आने का इंतजार किया जा रहा है। यह मानसिकता नगर निगम की उपेक्षा को साफ दर्शाती है। उन्होंने कहा कि डेंगू से अगर किसी व्यक्ति की मौत होती है। हावड़ा के नागरिक निगम मुख्याल में जड़ देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो