100 बच्चों को स्वेटर वितरित

श्रीदादी सेवा ट्रस्ट की ओर से आयोजन

By: Rajendra Vyas

Published: 14 Jan 2021, 07:30 PM IST

खडग़पुर .खडग़पुर शहर के मालिंचा इलाके में श्री दादी सेवा ट्रस्ट की ओर से जरूरतमंद एक सौ बच्चों में मुफ्त स्वेटर वितरण किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में चिकित्सक पापिया चक्रवर्ती, दीपसोना घोष सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। स्वेटर वितरण के आयोजक जगदीश प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि शहर में हर वर्ष श्रीदादी सेवा ट्रस्ट की ओर से ठंड के मौसम में शीत वस्त्र दान किया जाता है।

Traffic Guard rally

एयरपोर्ट व कोइखाली ट्रेफिक गार्ड ने निकाली रैली
विधाननगर. विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत एयरपोर्ट व कोइखाली ट्रेफिक गार्ड की ओर से बुधवार को रैली निकाली गई। रैली सेफ ड्राइव सेव लाइफ अभियान के अंतर्गत निकाली गई। रैली के माध्यम से लोगों को ट्रेफिक कानूनों की पालना के लिए जागरूक किया गया।

स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा गंगाजल से शुद्ध कर माल्यार्पण
रानीगंज. स्वामी विवेकानंद के मूर्ति को गंगाजल से शुद्ध कर भाजपा ने बुधवार को उसपर माल्यार्पण किया। दुर्गापुर नगर निगम के 43 नंबर वार्ड में श्यामपुर मोड़ स्थित स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का गंगाजल से शुद्धिकरण कर बुधवार को भाजपा नेता चंद्रशेखर बनर्जी ने माल्यार्पण किया। बनर्जी ने कहा की मंगलवार को स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण राज्य के मंत्री मलय घटक ने किया था। कार्यक्रम में उन्हें निमंत्रण नहीं दिया गया। वे 43 नंबर वार्ड के पार्षद है। उनके वार्ड में ही कार्यक्रम संपन्न हुआ था। उनकी देख रेख में ही मूर्ति का निर्माण हुआ था।मगर कार्यक्रम में उन्हें नही बुलाया गया। उन्होंने कहा की राज्य सरकार माफिया, सिंडीकेट संचालित कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने मूर्ति का शुद्धीकरण कर फिर माल्यार्पण किया।

Rajendra Vyas Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned