जन्मदिन पर कैंसर पीडि़तों के लिए बाल किए दान

. बाल महिलाओं की खूबसूरती के प्रतीक होते हैं। बालों की दीवानी लड़कियों की सूची में हावड़ा के बागनान की रहनेवाली सुष्मिता कुंडू भी शामिल रही। उसने अपने जन्मदिन के मौके पर कैंसर पीडि़त महिला मरीजों को अपने बाल दान कर दिए

By: Rabindra Rai

Published: 31 Jul 2021, 04:12 PM IST

हावड़ा की युवती ने पेश की मिसाल
हावड़ा. बाल महिलाओं की खूबसूरती के प्रतीक होते हैं। बालों की दीवानी लड़कियों की सूची में हावड़ा के बागनान की रहनेवाली सुष्मिता कुंडू भी शामिल रही। उसने अपने जन्मदिन के मौके पर कैंसर पीडि़त महिला मरीजों को अपने बाल दान कर दिए। कोलकाता के गवर्नमेंट आर्ट कॉलेज की छात्रा सुष्मिता कुण्डू का बाल दान करना सोशल मीडिया पर खूब वॉयरल हुआ। जिसकी सराहना हुई। अपने 25वें जन्मदिन के मौके पर उसने उपहार स्वरूप कैंसर रोगियों को अपने बाल दिए हैं।
सुष्मिता ने एक कंपनी से संपर्क किया जो फेसबुक के माध्यम से कैंसर रोगियों के लिए बाल उपलब्ध कराती है। बालों को उस संस्था के माध्यम से कैंसर पीडि़तों को दान कर दिया। वह अपने जन्मदिन पर सिर्फ अपने बाल दान करने तक ही नहीं रुकीं।

--

भोजन कराया

वह अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बागनान स्टेशन पर बेसहारा और फुटपाथी लोगों के साथ केक काटकर उनके साथ जन्म दिन मनाया और उन्हें भोजन कराया। सुष्मिता ने बताया कि नौ साल की बच्ची ने अपने बाल काट कर कैंसर पीडि़त महिलाओं को दिया जिनके बाल केमो की वजह से झड़ गये थे।

Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned