scriptअवैध पार्किंग करनेवालों ने ट्रैफिक पुलिस के साथ की मारपीट | drivers slapped a constable after giving fine for illegal parking | Patrika News

अवैध पार्किंग करनेवालों ने ट्रैफिक पुलिस के साथ की मारपीट

locationकोलकाताPublished: Dec 21, 2018 04:50:28 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– दमदम थाना क्षेत्र के जैसोर रोड संलग्न इलाके में अवैध पार्किंग करने वालों पर जुर्माना लगाने से नाराज लोगों ने ट्रैफिक पुलिस के साथ मारपीट की। इस संबंध में तीन जनों को गिरफ्तार किया गया है।

 Kolkata, West Bengal, India

अवैध पार्किंग करनेवालों ने ट्रैफिक पुलिस के साथ की मारपीट

कोलकाता. दमदम थाना क्षेत्र के जैसोर रोड संलग्न इलाके में अवैध पार्किंग करने वालों पर जुर्माना लगाने से नाराज लोगों ने ट्रैफिक पुलिस के साथ मारपीट की। इस संबंध में तीन जनों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि इलाके में स्थित एक निजी स्कूल की ओर से पुलिस को बार-बार शिकायत मिल रही थी कि जैसोर रोड और स्कूल के आस-पास अवैध रूप से गाडिय़ां खड़ी कर दी जाती है। इससे ट्रैफिक व्यवस्था अचल हो रही है। रोजाना सफर करने वाले यात्रियों के साथ-साथ स्कूली बच्चों को भी काफी परेशानी हो रही है। शिकायत मिलने पर मंगलवार को इलाके में तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने अवैध पार्किंग करनेवालों पर जुर्माना कसना शुरू कर दिया। आरोप है कि जुर्माने की रसीद थमाते ही अवैध पार्किंग में खड़े ज्यादातर वाहनों के चालकों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। यहां तक उन्होंने एक पुलिस कर्मचारी पर हाथ भी उठा दिया। उनकी शिकायत थी कि वे यहां सालों से गाड़ी पार्किंग कर रहे हैं। इतने दिनों के दौरान उन्हें पुलिस की ओर से कोई अग्रिम नोटिस नहीं दिया गया। अचानक उनके हाथों में जुर्माने की पर्ची थमा दी गई। उल्लेखनीय है कि घटना की जानकारी मिलते ही दमदम थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को देख वहां मौजूद सभी गाड़ी चालक फरार हो गए। मगर पुलिस ने ३ लोगों को दबोच लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो