scriptबड़ाबाजार में ड्रग्स कारोबार का भंडाफोड, एसटीएफ ने ५ जने को किया गिरफ्तार | Drug trading collapse in Burabazar , STF arrested 5 people | Patrika News

बड़ाबाजार में ड्रग्स कारोबार का भंडाफोड, एसटीएफ ने ५ जने को किया गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Apr 03, 2019 11:13:30 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

 
पोस्ता इलाके के नवाब अली लेन के एक गोदाम से जब्त किया गया ९९ किलो पोस्तो का खोल
काशीपुर में ८५४ किलो पोस्ता के खोल से लोडेड टाटा ४०७ को पुलिस ने किया था जब्त-आरोपी चालक व खलासी से पूछताछ में मिला गोदाम का पता

stf areested

stf areested

कोलकाता

महानगर के व्यवसाइक केन्द्र बड़ाबाजार में ड्रग्स का धंधा फैलाने की कोशिश करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कोलकाता पुलिस की एसटीएफ (स्पेशल टाक्स फोर्स) शाखा ने की है। एसटीएफ ने इस गिरोह के ५ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम मिथुन मंडल (२१), मुगलेसूर शेख (२२), सत्य साहा (१९), सुले साव (५०) और रामदयाल साव (३०) है। इसमें तीन मुर्शीदाबाद जिले के रहने वाले हैं व २ जने बिहार के बेगूसराय के निवासी हैं।
काशीपुर में ८५४ किलो डोडा जब्त, हुआ खुलासा

कोलकाता पुलिस के एक आला अधिकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ ने २ अप्रेल को काशीपुर थाना इलाके के ५१ए, बीटी रोड से एक वाहन टाटा ४०७ को जब्त करते हुए ८५४ किलो पोस्तो के खोल (डोडा) को बरामद किया। डोडा को ड्रग्स की तरह इस्तेमाल किया जाता है। सस्ता होने की वजह से इसकी मांग बहुत ज्यादा है। चालक व खलासी से पूछताछ में एसटीएफ को पता चला कि पोस्ता का खोल मुर्शीदाबाद जिले के दुलियान से टाटा ४०७ पर लोडकर लाया जा रहा था। इस ड्रग्स को बड़ाबाजार के पोस्ता इलाके में स्थित नवाब अली लेन में लाकर एक गोदाम में रखने की बात थी। इसके बाद यहां से ड्रग्स की सप्लाई बाजार में होने वाली थी।
बाड़ाबाजार के एक गोदाम पर छापेमारी

एसटीएफ की टीम ने बाड़ाबाजार के उक्त गोदाम में छापेमारी की। एसटीएफ ने वहां से ९९ किलो डोडा जब्त किया है। गोदाम से पुलिस ने २ जने को गिरफ्तार किया है। ये दोनोंं इस गिरोह के सदस्य हैं। एसटीएफ ने इस मामले में ९५३ किलो डोडा के साथ ५ जने को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस गिरोह के और सदस्यों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो