नशे में चालक ने पांच गाडिय़ों में मारी टक्कर

नशे में चालक ने पांच गाडिय़ों में मारी टक्कर

Vanita Jharkhandi | Publish: Sep, 04 2018 07:10:29 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

इकबालपुर में महिला की अस्वाभाविक मौत

 

-ससुरालवालों पर लगा हत्या का आरोप
कोलकाता . इकबालपुर थाना अन्तर्गत १७ए, हुसैन साह रोड स्थित मकान से एक महिला के शव को पुलिस ने सिङ्क्षलग से लटकता हुआ बरामद किया। महिला का नाम रजिया सुल्तान (३९) है। उसका विवाह मोहम्मद फारूक हुसैन के साथ हुआ था। सूत्रों से जानकारी मिली है कि रविवार रात करीब १०.३० बजे रजीया ने अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। उसे बेहोशी की हालत में सीएमआरआई अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

--हत्या का आरोप

रजिया की मां ने सुसुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनकी बेटी पर शारीरिक व मानसिक अत्याचार किया जाता था। फारूक का भाई रजिया को प्रताडि़त करता था। ससुरालवालों ने उनकी बेटी की हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया है। रजिया की मां के आरोपों के मद्देनजर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



-महिला व बच्चा घायल

कोलकाता . उत्तर 24 परगना के बैरकपुर कल्याणी रोड पर शराब के नशे में पांच वाहनों में टक्कर मारने वाले चालक व खलासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में एक महिला व एक बच्चा घायल हुए हैं। सूत्रों के अनुसार आरोपी चालक शराब के नशे में था और तेज गति से ट्रेलर चला रहा था। वाहन बैरकपुर कल्याणी रोड से जब गुजरा तो चालक ने संतुलन खो दिया। वह पांच वाहनों को धक्का मारते हुए आगे बढ़ गया। उसे पकडऩे के लिए पुलिस को उसका पीछा करना पड़ा। ट्रेलर चालक भागते हुए नैहाटी पहुंचा। वहां उसे घेर लिया गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल महिला व बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना से लोगों में गुस्सा देखा गया। लोगों का कहना है कि पीकर गाड़ी चलाने की मनाही है उसके बावजूद चालक नियमों की अनदेखी कर रहा है जिससे दुर्घटनाएं घट रही है।

 

Ad Block is Banned