नशे के लिए पैसे नहीं देने पर शराबी बेटे ने किया पिता पर जानलेवा हमला

नशे के लिए पैसे नहीं देने पर शराबी बेटे ने किया पिता पर जानलेवा हमला

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Feb, 15 2018 10:26:58 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

पड़ोस के लोगों ने बचाई वृद्ध की जान। आरोपी पुत्र गिरफ्तार। दक्षिण कोलकाता के चेतला की घटना।

कोलकाता

दक्षिण कोलकाता के चेतला इलाके में बुधवार रात शराबी बेटे ने नशे के लिए पैसे को लेकर अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। मां बीच-बचाव करने पहुंची तो उसे भी नहीं बख्शा। वृद्ध दम्पती की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे और दोनों की जान बचाई। फिर पुलिस को खबर दी गई। खबर पाकर चेतला थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने नशेड़ी युवक को गिरफ्तार कर लिया। रजत दत्त नामक उक्त युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में उसने गुनाह कबूल लिया है। पुलिस के अनुसार रजत सेंट्रल रोड इलाके का निवासी है। वह नशेड़ी है। शराब के पैसे के लिए लम्बे समय से अपने पिता नीलरतन दत्त एवं मां को प्रताडि़त करता था। अक्सर दोनों को मारता-पीटता था।

--
पिता पर किया है बैठी से वार

पुलिस सूत्रों के अनुसार रजत ने अपने पिता पर बैठी (सब्जी काटने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला धारदार हथियार) से हमला किया था। उसने पिता को जान से मारने की धमकी दी थी। उक्त बैठी को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

--

पड़ोस के लोग पहुंचाए अस्पताल

नालयक बेटे के निर्मम अत्याचार के शिकार हुए नील रतन दत्त को पड़ोस के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। सूत्रों के अनुसार वे अब ठीक हैं। अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल गई है।

--
पड़ोस के लोगों ने की कठोर सजा की मांग

नील रतन दत्त के मुंह से रजत की करतूस सुन पड़ोस के लोगों की आंखे छलक जा रही हैं। स्थीनीय सूत्रों के अनुसार पिछले कई साल से वे रजत का अत्याचार झेल रहे हैं। प्राय: हर दिन वह उन्हें तकलीफ देता था। शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर गाली-गलौज एवं मारपीट करता था। लोकलाज के भय से वे चुप थे। पड़ोस के लोगों ने रजत के लिए कड़ी सजा देने की मांग की है।

Ad Block is Banned