scriptतूफान-बारिश से हावड़ा में 6 मौतें | due to storm 6 dead in Howrah | Patrika News

तूफान-बारिश से हावड़ा में 6 मौतें

locationकोलकाताPublished: Apr 18, 2018 08:42:34 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

लिलुआ: करंट लगने से 4 की दर्दनाक मौत , बिजली के तार टूटने से सभी आए चपेट में

kolkata west bengal
हावड़ा
हावड़ा में मंगलवार रात आए चक्रवाती तूफान व बारिश में मरने वालों की संख्या बढ़कर ६ पहुंच गई है। हावड़ा शहर में तीन पुरुष व दो महिलाओं की मौत हुई है, जबकि हावड़ा ग्रामीण के पोदरा में एक युवक की मौत हुई है। पुलिस आयुक्त डी पी सिंह ने बताया कि बेलूर थाना इलाके की किशोरी सहित चार लोगों की जान करंट लगने से चली गई। सौभिक दास, सत्यजीत दास की मौत ताराचंद गांगुली स्ट्रीट में हुई। जंगी सिंह की गली की खुशी मोर्या की मौत करंट लगने से हुई। गांगुली स्ट्रीट में एक व्यक्ति की मौत हुई। उसकी पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने बताया कि सौभिक दास, बेलूर मठ के समीप का है, सत्यजीत दास लिलुआ चकपाड़ा का रहने वाला है। ये सभी बिजली के तार टूटने के बाद करंट की चपेट में आ गए। चटर्जीहाट थाना अंतर्गत डूमुरजला में पेड़ गिरने से उसकी चपेट में आने से मौनमुन दास नामक युवती की मौत हुई। वह बी गार्डेन थाना इलाके के बक्सड़ा सातघाड़ा की रहने वाली थी। जबकि हावड़ा ग्रामीण नाजीरगंज के पोदरा मोड़ के समीप बिजली के तार के सम्पर्क में आने से जय देव दास(२३)की मौत हो गई। वह दुईला के नजरुल पल्ली का रहने वाला था।
पेड़ गिरा
पुलिस आयुक्त ने बताया कि हावड़ा थाना इलाके के चर्च रोड पर एक पेड़ गिरने से पूजा पासवान, ,प्रमीला पासवान, और ममता पासवान घायल हो गई, उन्हें हावड़ा सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया।
दीवार ढही, वृद्ध घायल
श्री अरविंद रोड स्थित पांचवीं मंजिल की इमारत की दीवार ढहने से दासू राजभर नामक वृद्ध घायल हुआ है। उसे कोलकाता मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक है। इसके अलावा बंकिम सेतु की रेलिंग का एक हिस्सा प्लेटफार्म नंबर १९ पर गिर गया। हालांकि इस दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।
आग से आतंक
कई जगह लैम्प पोस्ट व बिजली के खंभे गिरने की सूचना मिली है। बेलूर श्रमजीवी अस्पताल के पास आग लग गई। इससे अस्पताल के रोगियों में आतंक सा मच गया। दमकल व स्थानीय लोगों की मदद से आग को गैस व पानी से बुझाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो