दमदम धमाका कांड : मृतक के परिजन को सहायता राशि का चेक

मृतक के परिजन को 2 लाख एवं घायलों को मिले 50 हजार

By: Ashutosh Kumar Singh

Updated: 12 Oct 2018, 10:56 PM IST

2 अक्टूबर को सुबह लगभग 9:10 बजे काजीपाड़ा इलाके में बहुमंजिली इमारत के निचले तल्ले स्थित फल की दुकान के पास जोरदार विस्फोट हुआ था। विस्फोट में विभाष घोष की मौत हो गई। उसकी मां समेत नौ लोग घायल हो गए थे।

कोलकाता
दमदम के नागेरबाजार में बम विस्फोट काण्ड के हताहतों को गुरुवार शाम राज्य सरकार की ओर से घोषित सहायता राशि का चेक प्रदान किया गया। दक्षिण दमदम नगरपालिका के चेयरमैन पांचू राय की उपस्थिति में विस्फोट में मारे गए 8 साल के बच्चे विभाष घोष के पिता जनमेजय घोष को 2 लाख व गंभीर रूप से घायल हुए पांच लोगों के परिजनों को 50-50 हजार रुपए का चेक प्रदान किया गया। 2 अक्टूबर को सुबह लगभग 9:10 बजे काजीपाड़ा इलाके में बहुमंजिली इमारत के निचले तल्ले स्थित फल की दुकान के पास जोरदार विस्फोट हुआ था। विस्फोट में विभाष घोष की मौत हो गई। उसकी मां समेत नौ लोग घायल हो गए थे। सीआईडी मामले की जांच कर रही है। विस्फोट के 10 दिन बाद भी मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सूत्रों के अनुसार सीआईडी को जांच में पता चला है कि काले रंग का एक व्यक्ति फल की दुकान के पास थैला रखा था, जिसमें बम था। सीआईडी उसकी तलाश कर रही है। जगह-जगह पर उसकी तलाश में छापेमारी की जी रही है। सीआईडी फिलहाल इस बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बता रही है।

-------------

एनएस डॉक से एलईडी टीवी चोरी करते दो ट्रक चालक गिरफ्तार

कोलकाता
नेताजी सुभाष (एनएस) डॉक में कंटेनर से एलईडी टीवी चोरी करते सीआईएसएफ के जवानों ने गुरुवार की रात दो ट्रक चालकों को गिरफ्तार किया। दोनों नागालैण्ड के निवासी बताए जा रहे हैं। सीआईएसएफ ने दोनों को वेस्ट पोर्ट थाने के हवाले कर दिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। डॉक सूत्रों के अनुसार दोनों दो ट्रक लेकर डॉक में घुसे थे। देर रात एक कंटेनर से एलईडी टीवी चुरा कर अपने-अपने ट्रक में रख रहे थे, तभी सीआईएसएफ के एक जवान की नजर उनपर पड़ गई। उसने सहकर्मियों को सूचित किया। जवानों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

Ashutosh Kumar Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned