दमदम शूटआउट: एक आरोपी गिरफ्तार

दमदम शूटआउट: एक आरोपी गिरफ्तार

Ashutosh Kumar Singh | Updated: 30 Oct 2018, 09:09:07 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

-मुख्य आरोपी बाबू नायक को प्रमोटर की गतिविधियों की सूचना देने का आरोप

गोपाल पर प्रमोटर शेखर राय की हर गतिविधि की सूचना मामले के मुख्य आरोपी है। गोपाल की सूचना पर ही बाबू के गुर्गों ने शनिवार को शेखर राय पर गोली चलाई थी। गोपाल के खिलाफ भारतीय दंड विधान (भादवि) की धारा 386/326/307/120 बी/212 एवं आम्र्स एक्ट की धारा- 25/27 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कोलकाता

दमदम शूटआउट काण्ड में पुलिस ने सोमवार रात न्यूटाउन इलाके से गोपाल साहा नामक एक जने को गिरफ्तार किया। बागुईआटी थाना क्षेत्र निवासी गोपाल पेशे से सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। आरोप है कि है कि गोपाल प्रमोटर शेखर राय की हर गतिविधि की सूचना मामले के मुख्य आरोपी बाबू नायक को देता था। गोपाल की सूचना पर ही बाबू के गुर्गों ने शनिवार को शेखर राय पर गोली चलाई थी। गोपाल के खिलाफ भारतीय दंड विधान (भादवि) की धारा 386/326/307/120 बी/212 एवं आम्र्स एक्ट की धारा- 25/27 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मंगलवार को गोपाल को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने पुलिस हिरासत में भेज दिया। अगली पेशी 10 नम्बर को होगी। शनिवार सुबह ११ बजे हुआ था। शेखर राय के इलाके में एक प्रजोक्ट चल रहा है। सुबह कुछ खरीदार आए हुए थे। प्रमोटर शेखर पो²ार अपने पार्टनर चीरदीप राय के साथ खरीदारों को फ्लैट दिखाने ले गए थे। निर्माणाधीन इमारत के पास शेखर उनसे बात कर रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश अपराधियों ने शेखर राय पर गोली चला दी थी। गोली शेखर राय के हाथ में लगी है। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इलाके के कुख्यात अपराधी बाबू नायक को मामले का मुख्या आरोपी बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार बाबू ने शेखर राय से ५ लाख रुपए रंगादारी मांगी थी। पैसे देने से इनकार करने को लेकर हमला किया गया था। वारदात के बाद से बाबू फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। बाबू के ओडिशा भागने का संदेह जताया जा रहा है। पुलिस की टीम ओडिशा पहुंच चुकी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned