साथ बैठ कर खाए पिए फिर गले में घोंपा चाकू

बंगाल (West Bengal) के दुर्गापुर में नवमी की रात हुई हत्या का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस आरोपी को रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है।

By: Paritosh Dube

Published: 28 Oct 2020, 02:28 PM IST

रानीगंज
पुराने विवाद को लेकर अपने दोस्त अजय प्रसाद की चाकू से हमला कर हत्या के आरोप में दुर्गापुर के न्यू टाउनशिप थाना की पुलिस ने सूर्य सेन कॉलोनी निवासी गुरजिंदर सिंह (28) को गिरफ्तार किया। मंगलवार आरोपी को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया। जहां सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने उसे 5 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। हत्यारोपी के खिलाफ पुलिस ने भादवि की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।
नवमी की रात इलाके के एबीएल डाक बंगला के समीप मैदान में गुरविंदर, अजय प्रसाद पर चाकू से हमला कर फरार हो गया था। गंभीर हालत में उसे विधाननगर महकमा अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक के परिजनों ने थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया था।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुरजिंदर सिंह ने अजय प्रसाद पर हमला करने की बात को कबूल ली है। उससे रिमांड में पूछताछ की जा रही है।
--------
आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड
सूत्रों के मुताबिक आरोपी गुरजिंदर सिंह के खिलाफ इसके पहले भी कई अपराधिक मामले थाने में दर्ज है। विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि मृतक के साथ उसका लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। नवमी की रात दोनों अपने कुछ दोस्तों के साथ एवीएल डाक बंगला मैदान में बैठे थे। शराब पीने के बाद दोनों में विवाद शुरू हुआ। मामला बिगड़ता देख मैदान में मौजूद दोस्तों ने अजय प्रसाद को चले जाने की सलाह दी। वह अपनी मोटरसाइकिल पर बैठकर जाने को तैयार हुआ। उसी दौरान गुरजिंदर सिंह ने चाकू से उसके गले पर हमला किया और फरार हो गया।

Paritosh Dube Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned