scriptनाबालिग से संभोग और गर्भपात के कराने आरोप में बेंगलुरू से इंजीनियर गिरफ्तार | Engineer arrested for having affair and abortion with a minor | Patrika News

नाबालिग से संभोग और गर्भपात के कराने आरोप में बेंगलुरू से इंजीनियर गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: May 21, 2022 11:29:04 pm

Submitted by:

Krishna Das Parth

Engineer arrested शादी का प्रलोभन देकर मुकरा-परिजनों की शिकायत पर हुई कार्रवाई

नाबालिग से संभोग और गर्भपात के कराने आरोप में बेंगलुरू से इंजीनियर गिरफ्तार

नाबालिग से संभोग और गर्भपात के कराने आरोप में बेंगलुरू से इंजीनियर गिरफ्तार

kolkata.
Engineer arrested -एक नाबालिग लडक़ी को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ कई बार सहवास किया। जब वह गर्भवती हो गई तो लोकलाज का डर दिखाकर उसका गर्भपात करा दिया। लडक़ी को यह राज दबाए रखने की हिदायत दी। वादा किया था कि बालिग होते ही वह उससे शादी कर लेगा। लेकिन अंत में वह मुकर गया। यही नहीं वह लडक़ी से पिंड छुड़ाने के लिए वह पश्चिम बंगाल के हावाड़ा से भागकर नौकरी करने के बहाने बेंगलुरू चला गया। जब लडक़ी को अपने साथ धोखा होने का एहसास हुआ तो उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने इस संबंध में स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उसे गिरफ्तर कर लिया है।
हावड़ा के इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बेंगलुरू से गिरफ्तार यहां लाया गया। उसको उलुबेडिय़ा कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायाधीश ने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। उसका नाम प्रदीप्त डगर है।
पुलिस के मुताबिक, वह हावड़ा जिले के श्यामपुर थाना इलाके के राधापुर पुडुलपाड़ा का रहने वाला है। पुलिस ने पाक्सो एक्ट तहत उस पर मामला दायर किया है। पुलिस ने बताया कि एक स्थानीय नाबालिग लडक़ी के साथ शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाने और उसका गर्भपात कराने का उस पर आरोप है। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर उसको गिरफ्तार किया गया है। वह काम के सिलसिले में बेंगलुरु में रहता था।

एक साल पहले हुई थी रिश्ते की शुरूआत
पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक साल पहले इसी इलाके की एक नाबालिग लडक़ी से उसने अपने रिश्ते की शुरुआत की थी। लडक़ी के परिवार का दावा है कि संभोग के कारण लडक़ी गर्भवती हो गई, तब वह नाबालिग थी। उस समय युवक ने नाबालिग को चुप रहने के लिए मजबूर किया। अमता के एक नर्सिंग होम में उसका गर्भपात भी करवा दिया। उसके बाद युवक बेंगलुरु के लिए रवाना हो गया। बेंगलुरू जाने के बाद उसने लडक़ी से संपर्क तोड़ दिया। किशोरी ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने भी युवक से संपर्क करने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी युवक ने कोई जवाब नहीं दिया। कोई रास्ता नहीं निकलते देख किशोरी ने सात अप्रेल को श्यामपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। इसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो