script

विवाह के बाद भी था पुराने प्रेमी से संबंध, आपत्ति जताने पर उठाया यह दर्दनाक कदम

locationकोलकाताPublished: Jun 19, 2019 03:05:25 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– पश्चिम मिदनापुर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के सीतारामपुर इलाके में मंगलवार की सुबह बरगद के पेड़ पर लगे फंदे से युगल जोडे़ का शव पाया गया। मृतकों के नाम अनुप मंडल (25) और सोमोश्री मान्ना(28) है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

विवाह के बाद भी था पुराने प्रेमी से संबंध, आपत्ति जताने पर उठाया यह दर्दनाक कदम

कोलकाता. पश्चिम मिदनापुर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के सीतारामपुर इलाके में मंगलवार की सुबह बरगद के पेड़ पर लगे फंदे से युगल जोडे़ का शव पाया गया। मृतकों के नाम अनुप मंडल (25) और सोमोश्री मान्ना(28) है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक ही गांव के निवासी थे। एक-दूसरे को लंबे समय से पसंद करते थे। ग्रामीणों को इनके प्रेम संबंध का पता था। सोमोश्री के परिजन को रिश्ता मंजूर नहीं था। दो साल पहले उन्होंने उसका विवाह किसी अन्य से करा दिया था। अनुप काम के सिलसिले से दूसरे शहर चला गया था।

कुछ महीनों पहले जब वह वापस लौटा तो दोनों ने एक-दूसरे से मिलना-जुलना फिर से शुरू कर दिया। इसकी भनक लगते ही दोनों के परिवार वालों ने अनुप-सोमोश्री को डांटना-फटकारना शुरू कर दिया। उनके घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगाई जाने लगी, जिसके बाद सोमवार की रात दोनों योजना बनाकर घर से निकले और गांव के इस बरगद के पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार की सुबह इनके शवों को देखकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो