scriptशराब के नशे में कोहराम मचा रहे पिता के कारण बेटी ने पीया कीटनाशक | father was abusing, girl drunk pesticides at home | Patrika News

शराब के नशे में कोहराम मचा रहे पिता के कारण बेटी ने पीया कीटनाशक

locationकोलकाताPublished: Mar 06, 2019 03:42:16 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

दक्षिण 24 परगना जिले के पाथरप्रतिमा थाना क्षेत्र के रामगंगा इलाके में शराबी पिता के चीखने-चिल्लाने से परेशान उच्चमाध्यमिक की एक छात्रा ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पीडि़ता का नाम प्रतीभा दास (17) है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

शराब के नशे में कोहराम मचा रहे पिता के कारण बेटी ने पीया कीटनाशक

– बाद में पिता ने भी की आत्महत्या की कोशिश

– उच्चमाध्यमिक की परीक्षार्थी है किशोरी

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के पाथरप्रतिमा थाना क्षेत्र के रामगंगा इलाके में शराबी पिता के चीखने-चिल्लाने से परेशान उच्चमाध्यमिक की एक छात्रा ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पीडि़ता का नाम प्रतीभा दास (17) है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं बेटी को इस हालत में देखकर उसके शराबी पिता अमल दास (42) ने भी उस कीटनाशक को पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसे भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार अमल शराब पीने का आदि है। वह आए दिन शराब पीकर घर लौटता और हंगामा करता था। रविवार की रात को भी वह शराब के नशे में धूत हो घर लौटा और कोहराम मचाना शुरू कर दिया। पिता के चीखने-चिल्लाने से उसकी बेटी को पढ़ाई करने में दिक्कत हो रही थी। उसने कई बार अपने पिता को शांत रहने को कहा, लेकिन आदत से मजबूर उसके पिता ने अपना मुंह बंद नहीं किया। आखिरकार पीडि़ता ने गुस्से में आकर घर में रखे कीटनाश्क को पी लिया। घरवाले कुछ समझ पाते उससे पहले ही बेटी को जमीन पर अचेत हालत में पड़े देखकर उसके पिता ने भी उसी कीटनाशक को पी लिया। घरवालों ने तत्परता के साथ दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें डायमंड हार्बर महकमा अस्पताल में स्थानातंरित करा दिया गया। उनके इलाज में जुटे डॉक्टरों के अनुसार छात्रा का पिता भले ही खतरे से बाहर हो गया है, लेकिन प्रतीभा की हालत अब भी नाजुक है। उसे डॉक्टरों की विशेष देख-रेख में रखा गया है। घटना की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो