scriptशराब पिलाकर बलात्कार की आशंका, बालिका विद्यालय के पास बेसुध मिली महिला | Fear of rape by drinking alcohol, woman found insane near girl's schoo | Patrika News

शराब पिलाकर बलात्कार की आशंका, बालिका विद्यालय के पास बेसुध मिली महिला

locationकोलकाताPublished: Aug 21, 2019 02:10:27 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

एक महिला को पुलिस ने अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में पाया

शराब पिलाकर बलात्कार की आशंका, बालिका विद्यालय के पास बेसुध मिली महिला

शराब पिलाकर बलात्कार की आशंका, बालिका विद्यालय के पास बेसुध मिली महिला

 

बीरभूम. जिले के रामपुरहाट उच्च बालिका विद्यालय के हॉस्टल के पास से मंगलवार की सुबह एक महिला को पुलिस ने अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में पाया। उसे रामपुरहाट सुपरस्पेशियल्टी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस को घटना स्थल से ही शराब की खाली बोतल मिली है। रामपुरहाट पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला के स्वस्थ्य होने पर उससे पूछताछ की जाएगी।

खेलते-खेलते तालाब में गिरी दो बच्चियों की मौत

पूर्व बर्दवान के पूर्वस्थली के दूबराजपुर की घटना
र्दवान . पूर्व बर्दवान के पूर्वस्थली के दूबराजपुर में तालाब में डूबकर दो बच्चियों की मौत हो गई। मृतकों के नाम अंकिता दास(4) तथा सोनाली गिरतनिया (3) है। दोनों पड़ोसी थीं। एक साथ खेलने निकली थीं। मंगलवार की सुबह दोनों तालाब के किनारे खेल रही थीं। दुर्घटनावश दोनों तालाब में गिर पड़ीं। दोनों को लापता पाकर घरवालों ने तलाश शुरू की। तालाब से दोनों के शव बरामद किए गए। पूर्वस्थली थाने की पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इलाके में शोक का माहौल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो