scriptबांस बगान से युवती का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका | female body found from bamboo garden, suspected raped and murdered | Patrika News

बांस बगान से युवती का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

locationकोलकाताPublished: Nov 30, 2018 02:54:24 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– मयनागुड़ी की घटना- बुधवार की रात से लापता थी कॉलेज छात्रा
 

kolkata, west bengal, india

बांस बगान से युवती का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

कोलकाता. जलपाईगुड़ी जिले के मयनागुड़ी थाना क्षेत्र के भोटपट्टी इलाके के बांस बगान से गुरुवार को युवती का शव बरामद किया गया। वह बुधवार की रात से लापता थी। अंदेशा जताया जा रहा है कि उसके साथ पहले रेप किया गया और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे और गले में गमछा लपेटा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों का अनुमान है कि उक्त गमछे से ही युवती का गला घोंटकर हत्या की गई है। मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप उसके कॉलेज के एक युवक पर लगाया है। उनके अनुसार वह मयनागुड़ी कॉलेज के स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा थी। उसे कॉलेज का एक युवक पिछले कई दिनों से फोन करके परेशान कर रहा था। वह युवक अक्सर उसे फोन पर प्रेम प्रसातव दिया करना और उससे सादी करने की इच्छा प्रकट करता था। युवती ने उसके प्रस्ताव को ठुकराने के साथ ही उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने की धमकी भी दी थी, बावजूद इसके उसकी हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया था। मृतका की मां के अनुसार बुधवार की शाम उनकी बेटी पड़ोसी के बच्ची के संग घर के बाहर खेल रही थी। कुछ देर बाद वह अचानक लापता हो गई। उन्होंने अपने परिजनों के संग मिलकर उसे कई जगह तलाशने की कोशिश की लेकिन उसकौ कहीं कुछ पता नहीं चला। बदनामी के डर से उसके माता-पिता ने इस बारे में स्थानीय लोगों से कुछ न कहा और सुबह होने का इंतजार करने लगे। सुबह होते ही वे कुछ कर पाते उससे पहले ही उन्हें उसके शव पाए जाने की जानकारी मिली। उनका दावा है कि उसी युवक ने पहले उनकी बेटी का अपहरण किया और फिर उसका रेप कर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने मृतका के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मयनागुड़ी थाने के प्रभारी तमाल दास ने कहा कि शव की हालत देखककर यह तो स्पष्ट है कि उसकी हत्या की गई है पर यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उसके साथ रेप किया गया है या नहीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही इस बात की पुष्टि हो पाएगी। मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके फोन कॉल के रिकॉर्ड जांचना शुरू कर दिए हैं। आरोपी युवक की तलाश भी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो