अभिनेत्री ने अनाथ बच्चों संग मनाई भैयादूज

अभिनेत्री ने अनाथ बच्चों संग मनाई भैयादूज

Nirmal Mishra | Publish: Nov, 10 2018 09:09:44 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 09:09:45 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

- हावड़ा: 70अनाथ बच्चों को खिलाई मिठाई

आन्दुल वेलतल्ला मोड़ दुकान में आग

 


हावड़ा

हावड़ा के बी पी लेन श्याम पूजा कमेटी की ओर से आयोजित भैयादूज कार्यक्रम में बांग्ला फिल्म अभिनेत्री द्वितीप्रिया ने 70अनाथ बच्चों को तिलक लगाकर मिठाई खिलाई। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इन छोटे छोट भाइयों के साथ भैयादूज मनाकर काफी खुशी हो रही है। वह इन अनाथ भाइयों की दीदी बन गई है। इसलिए उन्होंने इनके लिए स्पेशल मिठाई बनाकर लाई है। उनका कोई भाई नहीं है। चचेरे भाईयों को तिलक लगाकर मिठाई खिलाती थी। लेकिन तीन चार साल से उनके भाई नहीं आ रहे है। इसलिए वह हावड़ा में काली पूजा समिति की ओर आयोजित इस कार्यक्रम में छोटे छोटे भाइयों को मिठाई खिलाकर त्यौहार मना रही है। इस अवसर पर हावड़ा के मेयर इन कौन्सिल सदस्य श्यामल मित्र सहित अन्य पूजा कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे।

 

हावडा
सांकराइल थाना इलाके के वेलतल्ला मोड़ के समीप शुक्रवार को दुईला आन्दुल रोड स्थित पिच बोर्ड की दुकान में शुक्रवार की रात आग लगने से अफरा तफरी मच गई। दो दमकलों ने आग को बुझा दिया। दमकल कर्मियों ने बताया कि आग रात को कैसे लगी? इसका पता लगाया जा रहा है। दमकल को स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस समय आग लगी उस समय उस समय विसर्जन का जुलूस निकला था। उसमें कमेटी के लोग पटाखे चला रहे थे उसी दौरान पटाखों की चिंगारी दुकान के पास गिरने से यह आग लगी। पुलिस उपाधीक्षक देव ब्रत ओझा ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से दमकल कर्मियों ने आग को बुझा दिया। बताया जाता है कि जहां आग लगी वहीं पेट्रोल पंप भी था। आग से एक दुकान व एक गोदाम भी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुआ है। पुलिस ने बताया कि पहले दुकान में आग लगी। उसके बाद आग ने दूसरी दुकान व कार्टून के गोदाम में फैल गई। लेकिन दमकल कर्मियों ने ४५ मिनट के अथक प्रयास के बाद बुझा दिया गया।

Ad Block is Banned