scriptफिल्मी सितारों ने भाजपा के लिए किया जमकर प्रचार | Film stars campaign fiercely for BJP | Patrika News

फिल्मी सितारों ने भाजपा के लिए किया जमकर प्रचार

locationकोलकाताPublished: Mar 31, 2021 12:25:14 am

Submitted by:

MOHIT SHARMA

बंगाल चुनाव मिथुन, रवि किशन, मनोज तिवारी ने जमकर बहाए पसीने, दूसरे चरण के मतदान में भाजपा के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने के लिए की अपील

फिल्मी सितारों ने भाजपा के लिए किया जमकर प्रचार

फिल्मी सितारों ने भाजपा के लिए किया जमकर प्रचार

कोलकाता . पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को फिल्मी सितारों ने मैदान में उतरकर भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट मांगा है। फिल्मी अभिनेताओं ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए रोड शो किया। हिंदी व बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने खडग़पुर से भाजपा प्रत्याशी व टॉलीवुड अभिनेता हिरणमय चटर्जी के पक्ष में प्रचार किया। मिथुन को देखने बड़ी संख्या में लोग उमड़े। मिथुन ने उनसे भाजपा प्रत्याशी को भारी वोटों से जिताने की अपील की।
दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन ने हावड़ा में पार्टी प्रत्याशियों के लिए रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा को 200 से अधिक सीटें मिलने का दावा करते हुए कहा-‘दो मई को दीदी चली जाएंगी। ममता बनर्जी नंदीग्राम में भी हारेंगी। परिवर्तन संसार का नियम है।
बंगाल में भी परिवर्तन होकर रहेगा। हम जीतेंगे और बंगाल का विकास करेंगे। रवि किशन ने ममता से यह भी सवाल किया कि आखिर बंगाल इतना पिछड़ा हुआ क्यों है?
दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्मों के एक और सुपरस्टार व भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने हुगली जिले की चांपदानी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने इस दौरान ‘जय श्रीराम के नारे भी लगाए। यहां से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दिलीप सिंह के पक्ष में जनसभा के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि बंगाल के लोगों ने इस बार ममता बनर्जी को विदा करने का मन बना लिया है। जिस क्षेत्र में उनकी जनसभा थी वह हिंदी भाषियों का गढ़ है इसीलिए उन्हें देखने के लिए लोगों का मजमा लगा हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो