कोलकाता में पिछले २४ घंटों के दौरान दो जगहों पर आग

कोलकाता में पिछले २४ घंटों के दौरान दो जगहों पर आग
Fire at two places in Kolkata during the last 24 hours

Rakesh Mishra | Updated: 04 Jun 2019, 04:19:29 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

आग कैसे लगी, यह स्पष्ट नहीं

 

कोलकाता
महानगर में पिछले २४ घंटों के दौरान दो जगहों पर आग लगने की घटना घटी है। पहली घटना इंटाली थाना इलाके के ३५सी , गिरीश चंद्र बोस लेन की है। जहां चार मंजिला इलाके के टॉप फ्लोर में सोमवार की सुबह १०.१५ बजे के करीब आग लगी थी। आग की सूचना पाकर २ दमकल मौके पर पहुंच कर १ घंटे के भीतर आग बुझा दी। इस घटना में किसी के जख्मी होने की कोई सूचना नहीं है। आग कैसे लगी, यह स्पष्ट नहीं है।
वहीं दूसरी घटना गरफा थाना इलाके की है। जहां रविवार की रात ८.४५ बजे के करीब ७, पूर्वाचल मेन रोड स्थित कमर्शियल बिल्ंिडग के दूसरी मंजिल पर अन्नपूर्णा कैटरर की शॉप में आग लगी। आग की सूचना पाकर दो दमकल मौके पर पहुंची। आधे घंटे की कोशिश के बाद दमकल कर्मियों ने आग बुझा दी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आग रसोई गैस सिलेंडर के रिसाव से लगी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned