बाली में रवीन्द्र भवन के समीप लगी आग

बाली में रवीन्द्र भवन के समीप लगी आग

Nirmal Mishra | Publish: Dec, 08 2018 10:04:26 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बाली में रवीन्द्र भवन के समीप लगी आग

लाख छीनने की कोशिश, मछलीबाजार के पास सुरक्षा बढ़ी

 

हावड़ा
बाली थाना इलाके के जी टी रोड के समीप रवीन्द्र भवन के समीप मजदूरों के अस्थाई घर में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। शुक्रवार की रात को लगी इस आग की सूचना के बाद दो दमकलों ने आग को बुझा दिया। इस आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल कर्मियों ने बताया कि यह आग मजदूरों की ओर से अस्थाई तौर बने घर में लगी। गंगा की ओर से आ रही हवा के कारण आग तेजी से फैल गई। उस समय अस्थाई घर में रहे सभी मजदूर बाहर निकल गए। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल के अधिकारी ने बताया कि यह आग अस्थाई घर में रखे चुल्हे से लगने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। हालांकि पूरे मामले की जांच की जा रही है। यह जगह बाली रवीन्द्र सदन के काफी करीब है। समय पर आग को बुझाया नहीं गया होता तो आग आस पास के मकान व रवीन्द्र सदन को भी अपनी चपेट में ले लेती।

२० लाख छीनने की कोशिश, मछलीबाजार के पास सुरक्षा बढ़ी

हावड़ा
गोलाबाड़ी थाना इलाके के मछली बाजार के समीप एक व्यापारी से २० लाख रुपए छीनने के असफल प्रयास के बाद ही पुलिस ने बाजार के आस पास की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। बताया जाता है कि व्यापारी रुपए लेकर जा रहा था उसी दौरान दुपहिया पर उसे कुछ युवकों ने जबरन बैठा लिया। लेकिन मछली व्यापारी के शोर शराबा करने के बाद दुपहिया अनियंत्रित हो गई और व्यापारी कूद गया। इस दौरान दो लुटेरे भी कूद गए। उन्हें पकड़ लिया गया है। व्यापारी के रुपए बच गए। उसके बाद से ही मछली बाजार के समीप सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned