scriptFiring in broad daylight, two people injured | Crime News: यहां अपराधियों के हौसले बुलंद | Patrika News

Crime News: यहां अपराधियों के हौसले बुलंद

Barrackpore Police Commissionerate इलाके के मोहनपुर थानान्तर्गत बैरकपुर बारासात रोड स्थित एक बिरयानी दुकान में सोमवार की दोपहर अज्ञात हमलावरों ने एक के बाद एक पांच राउंड फायरिंग की। फायरिंग से दो जने घायल हो गए

कोलकाता

Published: May 17, 2022 12:37:01 am

दिनदहाड़े फायरिंग, दो जने घायल
पांच राउंड गोली चलाई
कोलकाता. बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट इलाके के मोहनपुर थानान्तर्गत बैरकपुर बारासात रोड स्थित एक बिरयानी दुकान में सोमवार की दोपहर अज्ञात हमलावरों ने एक के बाद एक पांच राउंड फायरिंग की। फायरिंग से दो जने घायल हो गए। जिनमें से एक दुकान का कर्मचारी प्रदीप सिंह है। दूसरा घायल दुकान में बिरयानी लेने आया था। उसका परिचय अब तक नहीं मिल पाया है। दोनों बैरकपुर के बीएन बसु अस्पताल में भर्ती हैं। एक जने के सीने व दूसरे के हाथ में गोली लगी है।
--
फायरिंग के बाद अफरातफरी
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावरों की संख्या तीन थी। तीनों बाइक से आए थे। हमलावरों में से एक जना हेलमेट पहने था। हमलावरों ने अकारण ही गोली चलानी शुरू कर दी। जिससे अफरातफरी मच गई। फायरिंग के बाद आरोपी बारासात की ओर भाग गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
--
नाकेबंदी की, नहीं मिला सुराग
पुलिस के अनुसार हमलावरों के फरार होने के रास्ते पर जगह जगह नाकेबंदी की गई है। सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों को चिन्हित किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। हमलावरों का सुराग नहीं मिला। पुलिस ने दुकान के कर्मचारियों तथा प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की।
--
योजना बनाकर आए हमलावर
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावरों की ताबड़तोड़ फायरिंग को देखकर लगा कि वे सुनियोजित तरीके से वारदात को अंजाम देने आए थे।
------
हावड़ा में शूटआउट
इससे पूर्व हावड़ा के डोमजूर थानान्तर्गत माकड़दह बाजार के समीप रविवार की सुबह हिस्ट्रीशीटर काक तापस की गोली मारकर हत्या कर दी थी ।।उसे बाजार जाते वह हाल ही में जेल से छूट कर आया था।
Crime News: यहां अपराधियों के हौसले बुलंद
Crime News: यहां अपराधियों के हौसले बुलंद

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायलUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशWeather Update: मानसून की दस्तक के साथ दिल्ली में 10 डिग्री लुढ़का पारा, जानिए अगले हफ्ते बारिश को लेकर IMD का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.