scriptमालदह में गोलीबारी, बीजेपी नेता के सिर में मारी गोली मारी | Firing in Maldah, BJP leader shot in the head | Patrika News

मालदह में गोलीबारी, बीजेपी नेता के सिर में मारी गोली मारी

locationकोलकाताPublished: Jun 13, 2021 05:11:38 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

मालदह में बीजेपी बूथ अध्यक्ष को निशाना बनाकर की गई फायरिंग। बदमाशों की गोली चलाई जो उनके सिर के पास से निकल गई। मामूली रूप से घायल हुए भाजपा नेता प्रभात टुडू बाल-बाल बचे।

मालदह में गोलीबारी, बीजेपी नेता के सिर में मारी गोली मारी

मालदह में गोलीबारी, बीजेपी नेता के सिर में मारी गोली मारी


मालदह
मालदह में बीजेपी बूथ अध्यक्ष को निशाना बनाकर की गई फायरिंग। बदमाशों की गोली चलाई जो उनके सिर के पास से निकल गई। मामूली रूप से घायल हुए भाजपा नेता प्रभात टुडू बाल-बाल बचे। घटना देर रात पुराने मालदह के भाबुक इलाके की है। बीजेपी बूथ अध्यक्ष को गोली मारने के मामले में एक हथियारबंद बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। सात एमएम पिस्तौल, छह राउंड गोला बारूद, मैगजीन और एक मोटरबाइक बरामद की गई। गुप्त सूत्र से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बदमाश को गाजोल थाने के आगमपुर से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आलिम खान कालियाचक के नारायणपुर का रहने वाला है। पुलिस कार्रवाई के दौरान उसका एक साथी मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
सूत्रों के अनुसार गुरुवार की रात बदमाशों ने भाजपा बूथ अध्यक्ष प्रभात टुडू को उनके घर के सामने गोली मार दी। इससे पहले रात में भाजपा नेता को उस समय शक हुआ जब उन्होंने अपने घर के सामने मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात युवकों को देखा। कार रोकने के बाद पता चलता है कि दोनों युवक कालियाचक के रहने वाले हैं। उसके बाद कार में नंबर प्लेट न होने से भाजपा नेता का शक और बढ़ गया। उसने दोनों युवकों को रोका और पूछताछ शुरू कर दी। आरोप है कि पीछे से एक युवक ने उन्हें गोली मार दी। सिर पर तौलिया लपेटा होने के कारण गोली सिर में लगी और बाहर निकल गई।मामूली चोटें आई है।
पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इस बात की जांच की जा रही है कि बदमाश इलाके में क्यों आए और उन्होंने बीजेपी नेता पर फायरिंग क्यों की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो